श्रीकांत त्यागी कौन है, जीवन परिचय – Shrikant Tyagi Biography in Hindi

Shrikant Tyagi Biography in Hindi, Wife, Kaun Hai, Family – श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप है। त्यागी पर नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी में बने पार्क पर अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य करने का भी आरोप है। यह विवाद उसी सोसाइटी में रहने वाली महिला के साथ कहा सुनी में शुरू हुआ। धीरे धीरे दोनों के बीच बातचीत काफी गंभीर हो गयी। इसी समय एक शख्स ने इस पूरी बातचीत को कैमरे में वीडियो के माध्यम से रिकॉर्ड कर दिया। वीडियो वायरल होने पर मामला काफी गंभीर हो गया।

shrikant tyagi
Shrikant Tyagi Biography in Hindi, Wife, Kaun Hai, Family

[श्रीकांत त्यागी कौन है, जीवन परिचय, पत्नी, परिवार, Shrikant Tyagi Biography in Hindi, Wife, Kaun Hai, Family]

श्रीकांत त्यागी का जीवन परिचय एक नजर में (Shrikant Tyagi Biography in Hindi)

नामश्रीकांत त्यागी
पेशाराजनीतिज्ञ
जन्मस्थाननोएडा, उत्तर प्रदेश
राष्ट्रीयताभारतीय
वैवाहिक स्थितिविवाहित
पत्नी का नामअनु त्यागी
हाईट5 फीट 7 इंच
भार69 किग्रा
आँखों का रंगकाला
बालों का रंगकाला

श्रीकांत त्यागी विवाद (Shrikant Tyagi Case)

श्रीकांत त्यागी पर महिला से बदसलूकी के साथ साथ नोएडा की ओमेक्स सोसाइटी में बने पार्क पर अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य करने का आरोप है। सोसाइटी के निवासी द्वारा इसको लेकर शिकायत भी सामने आयी है। नोएडा के सेक्टर-93 में बनी ओमेक्स सोसाइटी में त्यागी पर महिला को गालियां देकर धक्का मारने का इल्जाम है। 15 दिन में अवैध कब्ज़ा हटाने के लिए त्यागी को नोटिस भी मिल चुका है।

त्यागी द्वारा 20 से ज्यादा पेड़ लगाने के सवाल के जवाब में त्यागी द्वारा खुद की प्रॉपर्टी होने का हक़ जताया। इस पर सोसाइटी की रहने वाली महिला ने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। त्यागी पर महिला को अपशब्द कहने और हाथापाई करने की कोशिश का इलज़ाम है। वायरल हो रहे वीडियो देखा जा सकता है कि महिला के साथ अभद्रता और बदतमीजी से व्यवहार किया है।

श्रीकांत त्यागी कौन है?

श्रीकांत त्यागी के ट्विटर बायो के अनुसार वह भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा का सदस्य है और युवा किसान समिति का नेशनल कॉर्डिनेटर है। जबकि बीजेपी ने इन सभी दावों से सिरे से खारिज कर दिया है। बीजेपी किसान मोर्चा के प्रमुख राजकुमार चाहर ने ट्वीट किया है कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है। किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है।

श्रीकांत त्यागी की पत्नी (Shrikant Tyagi Wife)

श्रीकांत त्यागी की पत्नी का नाम अनु त्यागी है। अनु त्यागी को नोएडा पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ दिया है। अनु त्यागी को पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा। जब तक श्रीकांत त्यागी पकड़ा नहीं जाता, तब तक श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर पुलिस तैनात रहेगी और परिवार के हर मूवमेंट पर नज़र रखी जाएगी।

श्रीकांत त्यागी का परिवार (Shrikant Tyagi Family)

श्रीकांत त्यागी का परिवार नोएडा में रहता है। त्यागी के परिवार के सदस्यों के बारे में अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। हांलाकि इस विवाद के चलते श्रीकांत त्यागी के परिवार की प्रत्येक गतिविधि पर नोएडा पुलिस ने नजर बनाये रखी है।

Shrikant Tyagi Social Media Accounts

Shrikant Tyagi Instagram Account

इन्स्टाग्राम (Shrikant Tyagi Instagram Account)यहाँ क्लिक करें

Shrikant Tyagi Twitter Account

ट्विटर (Shrikant Tyagi Twitter Account)यहाँ क्लिक करें

Shrikant Tyagi Facebook Account

फेसबुक (Shrikant Tyagi Facebook Account)यहाँ क्लिक करें

FAQs

श्रीकांत त्यागी कौन है?

श्रीकांत त्यागी के ट्विटर बायो के अनुसार वह बीजेपी सदस्य्ता के साथ युवा किसान समिति का नेशनल कॉर्डिनेटर है। जबकि बीजेपी ने इन सभी दावों से सिरे से खारिज कर दिया है कि किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है।

श्रीकांत त्यागी की पत्नी कौन है?

श्रीकांत त्यागी की पत्नी का नाम अनु त्यागी है।

श्रीकांत त्यागी किस पार्टी से है?

श्रीकांत त्यागी एक राजनीतिज्ञ है और बीजेपी किसान मोर्चा का सदस्य होने की बात को बीजेपी किसान मोर्चा के प्रमुख राजकुमार चाहर ने खारिज कर दिया है।

यह भी देखें