Categories: Movie Download

Movieswood 2020 Live Link: Tamil, Telugu Movies Free Download

Movieswood 2020 Live Link: Tamil, Telugu Movies Free Download

Movieswood 2020 Live Link: Tamil, Telugu Movies Free Download – Movies wood एक popular website है जहां से Tamil और Telugu movies को download कर सकते हैं। यहां पर movies download करने के लिए free में available है और Movies को HD Quality में download कर सकते हैं। इस वेबसाइट में आपको movies का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जायेगा। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि यह एक pirated website है जिसका उपयोग करना illegal माना जाता है। इस website को पसंद करने वाले पूरी दुनिया में movies lovers हैं जिस कारण इसको काफी संख्या में users के द्वारा visit किया जाता है। यहां पर आपको hindi dubbed movies भी देखने को मिल जाएगी और साथ ही अन्य भाषाओं में भी movies available हैं। आप यहां पर अपनी पसंद की movies और shows को enjoy कर सकते हैं।

यह movie download करने के लिए best websites में से एक है जहां पर movie के release होते ही movie को online leak कर दिया जाता है। इस website में विभिन्न प्रकार की dubbed movies देखने के लिए available है। यहां पर आपको भारतीय cinema की popular movies का collection देखने को मिल जाता है। यह नयी launch हुई movies को HD quality में users के लिए available कराती है और अलग अलग video quality में movies available हैं जैसे कि 360p, 480p, 720p यहां पर Tamil, Hindi, Kannada, Malayalam और English movies के dubbed version देखने को मिल जाते हैं। इस वेबसाइट में आपको Marathi movies भी download करने को मिल जाएगी।

जैसे कि pirated websites content उपलब्ध कराती है, यह website भी pirated content को users के लिए available कराती है। यहां पर आपको movies के समय समय पर updates मिलते रहते हैं। लेकिन pirated websites का उपयोग करना गैरकानूनी है और पकड़े जाने पर आपको इसकी सजा भी हो सकती है। इसलिए इस प्रकार की वेबसाइटों का उपयोग ध्यानपूर्वक करें। कभी कभी तो movie के release होने से पहले ही movie को online leak कर दिया जाता है, जिस वजह से film makers को काफी नुकसान उठाना पड़ता है।

ऐसी बहुत सी वेबसाइटें internet पर मौजूद हैं जहां पर आपको pirated movies देखने को मिल जाएँगी। ये movie download करने के लिए free में available रहती हैं जिसका आपको किसी भी प्रकार का subscription charge देने की जरूरत नहीं है। यहां पर आपको विभिन्न category में movies HD Quality में डाउनलोड करने को मिल जाएँगी। इस वेबसाइट को पूरी दुनिया में users द्वारा काफी संख्या में surf किया जाता है। इस वेबसाइट में मिलने वाली movies pirated होती हैं, मतलब ये कि इनके पास इसका कोई भी licence नहीं होता है। यह सब काम क़ानून की नज़र से छिपकर होता है।

Movieswood वेबसाइट में movies अलग अलग video quality में download करने के लिए उपलब्ध हैं। यहां से movies download करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको कुछ भी invest करने की जरूरत नहीं है। यहां पर मौजूद content download करने के लिए free में available है। Movies download करने के लिए आपके पास एक अच्छा internet connection और computer होना चाहिए, जिसकी मदद से आप यहां से आसानी से movies और TV Shows को download कर सकते हैं। इस website को किसी भी browser जैसे कि chrome, firefox, opera, ie से बिना किसी समस्या के browse कर सकते हैं।

इस वेबसाइट से आप किसी भी movies या tv shows को बिना अपनी identity reveal किये हुए ही download कर सकते हैं। चूंकि यह website pirated content उपलब्ध कराती है और pirated website को use करने की हम बिलकुल भी सलाह नहीं देते हैं। आप इन वेबसाइटों का उपयोग अपने जोखिम में करें। इस वेबसाइट को browser में incognito mode में browse कर सकते हैं जहां पर किसी भी प्रकार की history save नहीं होती है। इस प्रकार यहां से आप आसानी से content download कर सकते हैं।

MoviesWood से movie download कैसे करें?

Movieswood website से movies को आसानी से download कर सकते हैं जिसके लिए आपको दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा। Movies के साथ साथ यहां पर tv shows भी download करने के लिए उपलब्ध हैं। इस वेबसाइट में आपको अबाधिया quality में video content download करने को मिल जायेगा। यहां पर movies की अलग अलग category available है और आप अपनी पसंद की movies को ढूंढ सकते हैं और download कर सकते हैं। category के अनुसार movie ढूंढने के अलावा आप search bar में भी अपनी पसंद की movie को search कर सकते हैं। search bar से search करने पर वह movie screen पर display हो जाएगी जिसको आप अपनी पसंद की quality में देख सकते हैं।

इस प्रकार की pirated movies websites को government द्वारा block किया होता है जिस कारण इन वेबसाइटों में enter करने पर error दिखाई देता है जैसे कि “You are not authorized to access this web page …..” लेकिन कुछ tricks होती हैं जिनका उपयोग करने पर इन वेबसाइटों को access कर सकते हैं। जैसे कि vpn software का उपयोग करके device की location ऐसी country की select करने पर जहां यह website ban नहीं है तो इस website को आसानी से access कर सकते हैं और यहां पर मौजूद video content को download कर सकते हैं।

Movieswood website से movies या tv shows download करने में आपको समय लग सकता है। क्योकि इन pirated वेबसाइटों में advertisements दिखाई देते हैं। advertisements ही website owner की income का मुख्य जरिया होते हैं। चूंकि ये movies को free में available कराते हैं तो इसलिए ये advertisments show होते हैं। इन advertisements से unwanted software के install होने का खतरा बना रहता है जिससे आपके system को नुकसान हो सकता है इसलिए pirated websites का उपयोग ध्यानपूर्वक करें और अपने जोखिम में करें।

Steps to Download Movies from Movieswood

Step 1: सबसे पहले vpn को system में activate कर लीजिये (आप vpn software को या फिर extension भी use कर सकते हैं)

Step 2: Movieswood website में enter करें, इसके लिए आप search engine जैसे कि Google की मदद ले सकते हैं या फिर direct website का link भी enter कर सकते हैं

Step 3: जिस movie को आपको download करना है उस मूवी को search bar से search करें या फिर category के अनुसार भी movie को select कर सकते हैं

Step 4: movie को choose करें और फिर Download Button पर click करें

Step 5: अन्य निर्देशों का पालन करते हुए movie download कर सकते हैं

Is it safe and legal to use Movieswood?

pirated websites का उपयोग करना legal नहीं हैं। इस प्रकार की pirated वेबसाइटों को government द्वारा ban किया गया होता है। और इसका उपयोग रोकने के लिए कईं अभियान भी चलाये गए हैं लेकिन इसके बावजूद इन वेबसाइटों का उपयोग कम नहीं हो रहा है। users इन pirated websites को काफी संख्या में surf कर रहे हैं क्योंकि यहां पर movies download करने के लिए free में available हो जाती हैं। लोग सिनेमाघरों में जाने के बजाय घर बैठे ही movies का free में आनंद ले लेते हैं। लेकिन हम आपको यही सलाह देते हैं कि इस प्रकार की pirated websites का उपयोग न करें।

इन वेबसाइटों में जो advertisements दिखाइए देते हैं उनसे unwanted programs आपके system में download हो सकते हैं जो आपके system को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इस बारे में आप किसी से कुछ नहीं कह सकते क्योंकि आपने खुद illegal activity में participate किया है। इसलिए हम इन वेबसाइटों के उपयोग करने को बिलकुल भी recommend नहीं करते हैं। आप इन websites का उपयोग अपने जोखिम में करें। इन websites में visit करने पर या unwanted programs के download होते समय आपके system में मौजूद antivirus द्वारा आपको warning भी मिल जाती है। Antivirus ऐसी websites या unwanted software को recommend नहीं करते हैं।

Movieswood me पर किस Format में Movie Download कर सकते हैं?

Video की quality इन pirated websites की चर्चा का मुख्य विषय रहा है। हांलाकि Movieswood me website में आपको quality से related कोई issue नहीं आएगा। यहां पर movies download करने के लिए HD print ने available हो जाती हैं। इन videos की quality सिनेमाघरों की जैसी तो नहीं हो सकती लेकिन इसके लगभग बराबर की होती है, इससे कम भी नहीं होती हैं। यहां पर बहुत सारी popular और recent movies को HD quality में users के लिए available कराया गया है। इन movies के HD print भी download करने के लिए free में available हैं। Movies wood पर निम्न Format में Movie download करने के लिए उपलब्ध है:-

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD Quality

यह भी देखें 👉👉 HDMoviesHub 2020 Live Link: Bollywood, Hollywood Movies Download

Movieswood telugu पर उपलब्ध movies की category

Movieswood telugu website में categories का बहुत बड़ा collection movies download करने के लिए available है। अगर आप south indian movies को पसंद करते हैं या फिर sci-fi adventures movies देखना आपको पसंद है, लगभग हर प्रकार की category यहां पर उपलब्ध है। यहां पर आप regional movies को भी enjoy कर सकते हैं जिसके लिए आपको कोई भी charge देने की जरूरत नहीं है। Movies wood पर HD Quality में निम्न प्रकार की movies available हैं:

Hollywood Movies:

यहां से आप latest hollywood movies को download कर सकते हैं और इन hollywood movies को आसानी से search कर सकते हैं। इस वेबसाइट में आपको english dubbed movies hindi version में भी download करने को मिल जाएँगी। कुछ popular hindi version में hollywood movies हैं The Joker, Darkest Hour etc ये सभी latest hollywood download करने के लिए free में available है।

Latest TV Shows:

इस वेबसाइट में आपको tv shows भी देखने को मिल जाते हैं। यहां पर आप अपने favorite tv show को देख सकते हैं और download कर सकते हैं। आप सभी popular shows को अपनी family के साथ enjoy कर सकते हैं जो कि free में available हैं। TV Shows को आप search भी कर सकते हैं।

Bollywood Movies:

Bollywood movies के पूरे भारत में काफी fan हैं और लोगों द्वारा इन movies को काफी देखा जाता है। भारत के साथ साथ विश्व में भी bollywood movies को काफी पसंद किया जाता है। नई bollywood movie इस website पर download करने के लिए available हो जाती है। इसलिए यह वेबसाइट users द्वारा visit की जाने वाली top साइटों में से एक है। इसके अलावा आपको HD Quality में Bollywood movies download करने को मिल जाती है।

South Indian Movies:

South Indian Movies को पूरे भारत में काफी पसंद किया जाता है और इन movies की काफी fan following है। इस वेबसाइट में आप Latest South Indian Movies को आसानी से download कर सकते हैं। इन South movies के यहां पर hindi dubbed version भी मिल जाते हैं तो अगर आप south indian language नहीं जानते हैं तो कोई बात नहीं, आप हिंदी में इन movies को enjoy कर सकते हैं।

Punjabi Movies:

Bollywood, Hollywood movies के अलावा आप यहां पर Punjabi movies भी enjoy कर सकते हैं। Latest release हुई Punjabi movie यहां पर download करने के लिए free में available हो जाती है। North India में इन movies को काफी पसंद किया जाता है। इस प्रकार आप यहां से latest Punjabi movies को download कर सकते हैं और family के साथ देख सकते हैं।

Movieswood 2020 Live Working Link:

Movieswood 2020 Live Working Link निम्न प्रकार हैं:

movieswood.memovieswood.telugu
movieswood.tamilmovieswood.in
movieswood.wsmovieswood.org
movieswood.kimmovieswood.com
movieswood.netmovieswood.site

Movieswood com Latest Movies to watch:

  • Frozen 2
  • Toy story 4
  • Dolittle
  • Shub mangal zyadha saavdhaan
  • World famous lover
  • Bheeshma
  • V
  • K.G.F: Chapter 2
  • Uppena
  • Haathi Mere Saathi
  • Love Story
  • Sreekaram
  • Seetimaarr
  • Krack
  • Thalaivi
  • RRR
  • Master
  • Soorarai Pottru
  • Indian 2
  • Jagame Thandhiram
  • Paris Paris
  • Walter
  • Asuraguru
  • Alti
  • Gypsy
  • Pon Manickavel

Movies wood website के Features

इस वेबसाइट का interface बहुत ही user friendly और simple है जिसको users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ही बनाया गया है। अगर आप पहली बार इस वेबसाइट को visit कर रहे हैं तो इसको use करने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी, आपको किसी भी प्रकार के technical knowledge की जरूरत नहीं है। इस website को use करना काफी आसान है। इस वेबसाइट के कुछ features निम्नलिखित हैं:

  • इस website में उपलब्ध content को आसानी से download कर सकते हैं और बाद में offline भी देख सकते हैं।
  • इस website का interface काफी आसान और user friendly है जिसको users की आवश्यकतानुसार ही बनाया गया है।
  • यह website responsive है जिसको computer के साथ साथ smartphone से भी access किया जा सकता है।
  • इस वेबसाइट को use करने के लिए ज्यादा configuration वाले system की जरुरत नहीं है, आप low budget के system या phone पर इस website को आसानी से use कर सकते हैं।
  • यहां से movies और tv shows तेज गति से download हो जाते हैं जिसका कारण है कि इस website का server काफी fast है।
  • यह website समय समय पर update की जाती है जहां से आप latest content को download कर सकते हैं और देख सकते हैं।

Movieswood ws के अन्य विकल्प:

अगर आप किसी एक website को use करते हुए bore हो गए हैं तो internet इस प्रकार अन्य movie downloading website भी available हैं जहां से आप किसी भी प्रकार के video content को download कर सकते हैं। इस वेबसाइट की तरह ही movies डाउनलोड करने के कुछ अन्य alternatives निम्नलिखित हैं:

DownloadHub:

यह website काफी ज्यादा popular है और इसको काफी संख्या में users के द्वारा surf किया जाता है। यहां पर आपको Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और अन्य regional movies download करने के लिए मिल जाती हैं। Hollywood और regional movies के dubbed version भी यहां पर download करने के लिए उपलब्ध हैं। इस website में latest movies को free में users के लिए available कराया जाता है। यहां से movie download करना काफी आसान है। इस website को आप system में किसी भी browser में आसानी से open कर सकते हैं और अपनी पसंद की movie को search करके download कर सकते हैं।

DVDPlay:

यह वेबसाइट काफी users के बीच लोकप्रिय है। इस वेबसाइट में Bollywood, Hollywood और regional movies download करने को मिल जाती हैं। इस वेबसाइट को प्रतिदिन काफी संख्या में users visit करते हैं और इस वेबसाइट का fanbase काफी बड़ा है। यहां पर आपको विभिन्न प्रकार की movies देखने को मिल जाएगी। Latest Bollywood, Hollywood और regional movies यहां पर download करने के लिए available हो जाती है। यहां पर आपको movies की काफी बड़ी category देखने को मिल जायेगी जिसे कि Hindi movies, Punjabi movies, Telugu movies, Tamil movies, Malayalam movies, Indian documentaries, TV shows, and award shows.अगर आप tv shows या web series देखना पसंद करते हैं तो भी आप इस वेबसाइट को use कर सकते हैं क्योंकि यहां पर tv shows और web series का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। यहां से आप old shows के साथ साथ latest shows को भी enjoy कर सकते हैं।

Kuttymovies:

अगर आप latest movies या video content ढूंढ रहे हैं तो Kuttymovies website का उपयोग कर सकते हैं। यहां पर आपको latest movies और tv shows का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। जिनको आप online stream कर सकते हैं या download भी कर सकते हैं। यहां पर आपको अलग अलग genres से Netflix movies & TV shows देखने को मिल जाते हैं। यहां पर अलग अलग भाषाओं में video content मिल जाता है। Hollywood movies और south indian movies के dubbed version भी आप यहां से देख सकते हैं। यहां पर मौजूद content आपको free में मिल जाता है जिसके लिए आपको किसी भी प्रकार का charge देने की आवश्यकता नहीं है। यहां से movie download करने के लिए आपको कोई hidden charge या monthly subscription की जरूरत नहीं है। यहां से movie download करने के लिए आपके पास एक अच्छा internet connection होना चाहिए।

123Movies:

इस वेबसाइट को भारत सहित अन्य देशों में भी काफी पसंद किया जाता है जहां पर आपको latest movies और tv shows download करने को मिल जाते हैं। यहां पर मौजूद video content download करने के लिए free में available है जिसके लिए आपको किसी भी प्रकार के subscription की आवश्यकता नहीं है। इस website को ban कर दिया गया था और site down थी लेकिन अब इसमें कुछ changes करके यह फिर से live हो गयी है और आप यहां से अपनी पसंद की movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं।

MoviesDa:

इस वेबसाइट की ख़ास बात यह है कि यहां पर आपको regional content का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। Hollywood, Bollywood movies downloading website internet पर काफी मात्रा में मौजूद हैं लेकिन जब बात regional content की आती है तो MoviesDa website काफी ज्यादा popular है और काफी संख्या में users के द्वारा visit किया जाता है। Latest Tamil movies को आप यहां से आसानी से download कर सकते हैं। इसके अलावा regional movies और shows को भी यहां से download कर सकते हैं।

Worldfree4u:

यहां से आप Latest Bollywood और Hollywood movies को आसानी से download कर सकते हैं। इस वेबसाइट में अलग अलग quality में movies download करने को मिल जाती हैं जैसे कि 360p, 480p, 720p etc यहां से movie डाउनलोड करने के लिए आपको register करने की जरूरत नहीं है और ना ही कोई monthly subscription लेने की जरूरत है। यहां पर regional language में भी movies download करने के लिए available है।

Khatrimaza:

यहां से आप Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil, Bhojpuri, Punjabi movies को free में download कर सकते हैं। movie download करने के लिए यहां पर कोई hidden charge नहीं है सारी movies free में available हैं। यहां से movie डाउनलोड करने के साथ साथ आप movie को online stream भी कर सकते हैं। Movies के अलावा यहां पर tv shows और web series भी available है। इस वेबसाइट का interface काफी user friendly और use करने में आसान है।

Mp4movies:

इस वेबसाइट से आप movies को online stream और download कर सकते हैं। Movies यहां पर अलग अलग languages में देखने को मिल जाती हैं। इस website को users के द्वारा काफी पसंद किया जाता है और users द्वारा visit करने के मामले में यह top वेबसाइटों में से एक है। इस वेबसाइट में HD Quality में videos download करने के लिए availbale हैं। यहां पर आपको Latest movies देखने को मिल जाती है जिसे आप free में बिना किसी charge के download कर सकते हैं।

Movieswood के free legal विकल्प:

  • Sony LIV
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Flipkart
  • Netflix
  • Prime Flix
  • Voot
  • Mx Player
  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Sony LIV

Hotstar:

Hotstar भारत में बहुत ही लोकप्रिय video streaming platform है। यहां पर आपको movies की अलग अलग category देखने को मिल जाती है। यहां पर Movies को HD Quality में enjoy कर सकते हैं। movies के अलावा यहां पर tv shows, web series भी available है। यहां पर आपको free content भी देखने को मिल जाता है और paid content भी यहां पर उपलब्ध है। इसके लिए आपको इसका monthly या yearly subscription लेने की जरूरत है। Hotstar में आपको Hindi, English, Bengali, Tamil, Telugu, Punjabi, Marathi इत्यादि movies देखने को मिल जाती है जो free और paid दोनों में उपलब्ध है। इसके अलावा यहां पर आपको live sports streaming की सुविधा भी मिल जाती है।

TubiTv:

यह भी hotstar की तरह ही video streaming platform है जहां पर video content free में available है। यहां से आप movies को online देख सकते हैं और इसके अलावा tv shows भी online stream कर सकते हैं। यहां से आप video को category के अनुसार select करके देख सकते हैं। यहां पर मौजूद video content High quality में available है जिसको आप बिना किसी buffering के अच्छी speed में देख सकते हैं।

Hoichoi:

यह एक Bengali video streaming service है जिसको AVG entertainment द्वारा manage किया जाता है। आपको यहां पर विभिन्न प्रकार की Bengali movies देखने को मिल जाती है। Movies के अलावा यहां पर web series भी देखने के लिए available है। यहां से video content देखते समय english subtitle भी देख सकते हैं। यहां पर movies और web series समय समय पर update होते रहती है। इसका interface काफी user friendly है और HD quality में video content available है।

Amazon prime video:

Amazon prime video बहुत ही बढ़ा online video streaming platform है जहां पर video content का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। यहां से video content enjoy करने के लिए आपको इसका subscription लेने की आवश्यकता है। यहां पर old और new movies देखने को मिल जाती है और इसके अलावा यहां पर tv shows और web series भी available है। 360p, 480p, 720p, 1080p quality में video को enjoy कर सकते हैं।

Netflix:

Netflix भी एक video streaming platform है जहां से movies, tv shows, documentries को online देख सकते हैं। इसके लिए आपको Netflix का monthly या yearly subscription लेना पड़ेगा। यहां पर आपको old & new movies, old & new tv shows देखने को मिल जाते हैं जो समय समय पर update होते रहते हैं। बिना किसी buffering के movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं।

Sony LIV:

Sony LIV एक online video streaming platform है जहां से आप Sony Entertainment Network channels के content को access कर सकते हैं। यहां पर आपको movies भी देखने को मिल जाती हैं। Sony LIV Hindi, Marathi, English, Tamil और Telugu में उपलब्ध है। यहां पर अलग अलग genres जैसे comedy, drama, crime, horror, action इत्यादि available हैं और live sports को भी enjoy कर सकते हैं।

Prime Flix:

यह paid video streaming app है जहां से आप अलग अलग प्रकार की movies को online देख सकते हैं। movies के अलावा यहां पर TV shows, documentaries, anime, education videos, kids shows इत्यादि available हैं जिनको आप HD Quality में enjoy कर सकते हैं। इस app का interface काफी user friendly है जो कि use करने में काफी आसान है।

Mx Player:

MX Player भारत में काफी लोकप्रिय video streaming service है जहां से आप movies और tv shows को HD Quality में अलग अलग भाषाओं English, Bengali, Hindi, Marathi, Punjabi, Malayalam, Kannada, Telugu, Tamil, Gujarati में देख सकते हैं। यहां पर video content free में available है। यहां पर Korean web series भी देखने के लिए उपलब्ध है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत अगर आप किसी Original Content की Piracy करते हैं तो इसको दण्डनीय अपराध माना गया है. MeraGK.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर जो भी कंटेंट दर्शाया गया है वह content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया आप ऐसी websites से उचित दूरी बनाये रखें और फिल्म डाउनलोड करने का legal तरीका चुनें।

admin

Recent Posts

Teachers Day Speech in Hindi – टीचर्स डे पर भाषण, टीचर्स डे क्यों मनाया जाता है?

Teachers Day Speech in Hindi - भारत में शिक्षक दिवस (Teachers Day) प्रति वर्ष 5 सितम्बर को मनाया जाता है।… Read More

8 hours ago

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Biography – डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जीवन परिचय

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Biography - डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जीवन परिचय Dr Sarvepalli Radhakrishnan biography - आजाद भारत के पहले उपराष्ट्रपति… Read More

9 hours ago

Blueberry in Hindi – ब्लूबेरी (नीलबदरी) के फायदे, उपयोग और नुकसान

Blueberry in Hindi Blueberry in Hindi - ब्लूबेरी को "नीलबदरी" के नाम से भी जाना जाता है जो कि स्‍वास्‍थ्‍य… Read More

2 days ago

कौन था वो योद्धा जो महाभारत के युद्ध से बाहर था?

द्वापरयुग में श्री नारायण ने श्री कृष्णा अवतार लिया था दुराचारी कंस के संहार के लिए। कंस के दुराचार इतने… Read More

2 days ago

पांडवों ने अपने अस्त्र कहाँ छुपाये?

द्वारपरयुग के महाभारत की कहानी तो हम सभी जानते हैं, एक ऐसा युद्ध जिसमें द्वापरयुग के सभी महान योद्धाओं ने… Read More

2 days ago

शिखंडी: एक रहस्यमयी व्यक्ति, जानिये कौन था शिखंडी?

महाभारत का युद्ध द्वापरयुग में अधर्म पर धर्म की जीत का युद्ध था। महाभारत में ऐसे अनेकों पात्र हैं जिनकी… Read More

2 days ago

For any queries mail us at admin@meragk.in

Hindi Movies Buy Online 👉👉 https://amzn.to/2WVlFwG