Categories: Movie Download

Tamilrockers 2020 Live Link – Tamil, Telugu Movies Free Download

Tamilrockers 2020 Live Link – Tamil, Telugu Movies Free Download

Tamilrockers 2020 Live Link – Tamil, Telugu Movies Free Download – TamilRockers एक तरह की Piracy वेबसाइट है, जिसमे सभी तरह की movie download करने के लिए pirated link provide कराया जाता है. यह एक तरह की pirated movies website है. जिसमे आपको सभी तरह की Latest Hollywood , bollywood , Tamil , Telugu , Malayalam movies की download link provide कराया जाता है। यहाँ पर सभी movies download करने के लिए free में उपलब्ध होती है। ये website मुख्य रूप से Tamil और दुसरे languages (Malayalam, Telugu, English, Hindi) में daily basis पर movies अपलोड करती है. वहीँ इतना ही नहीं आप यहाँ पर सभी files बहुत से file format में uploaded मिलेंगी जिससे आपके पास इन्हें download करने का ज्यादा option होता है।

TamilRockers वेबसाइट से आप new Malayalam, Punjabi, Bollywood और Hollywood movies को HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं। शुरुआत में इस वेबसाइट में Malayalam movies ही upload की जाती थी लेकिन अब यहां से Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam और Punjabi movies को free में download कर सकते हैं। Movies के अलावा यहां पर web series, TV shows, desi drama और documentaries डाउनलोड करने को मिल जाती है। इस वेबसाइट में विजिट करने से पहले आपको यह पता होना चाहिए कि यह एक illegal website है जिसको government द्वारा block कर दिया गया है।

website के ban हो जाने के बावजूद ये वेबसाइटें अपने domain name change करते रहती है और नए url के साथ internet पर वापिस आ जाती हैं। proxy sites के द्वारा इस website को access किया जा सकता है। साल 2018 में Tamilrockers से सम्बंधित तीन लोगों को arrest किया गया। May 2019 में भी इसके अन्य members को arrest किया गया। इस online platform में आपको बहुत सारी movies का collection देखने को मिल जाता है। यह उन pirated वेबसाइटों में से एक है जहां पर illegal तरीके से content को upload किया जाता है। अगर आप इस website को visit करने की सोच रहे हैं तो आपको यह पता होना चाहिए कि यह एक illegal और unsafe website है।

यह website दिनों दिन popular होती जा रही है इसका कारण है latest content का free में available हो जाना। TamilRockers की main website को government द्वारा ban कर दिया गया है। लेकिन इसके बावजूद लोग risk लेकर VPN की मदद से website access कर लेते हैं। इस वेबसाइट से लोग movies, TV shows, web series, documentaries को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट के द्वारा copyrighted content को users access कर सकते हैं। लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि इस website के पास इस प्रकार के content का license या copyright नहीं है।

TamilRockers वेबसाइट के Features

TamilRockers के ऐसे बहुत से features हैं जिनसे आप website को आसानी से use कर सकते हैं। अपने features की वजह से यह वेबसाइट अन्य वेबसाइटों से काफी unique है। इस वेबसाइट में movies और Tv shows का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। यहां पर आप category के अनुसार भी movie को search कर सकते हैं। इस website का interface काफी user friendly है। इस website के कुछ features निम्न प्रकार हैं:

  • यहां पर आप अपनी favorite movies, TV shows, documentaries को देख सकते हैं।
  • यहां पर उपलब्ध content को free में download किया जा सकता है।
  • इस वेबसाइट में category के अनुसार content available है।
  • इस वेबसाइट का server काफी fast है जिससे आप बिना किसी रुकावट के movie download कर सकते हैं।
  • इस वेबसाइट का interface काफी user friendly है।
  • यहां से PC या Laptop के साथ साथ smartphone से भी movies download कर सकते हैं।

Tamilrockers App डाउनलोड कर सकते हैं:

इस website के द्वारा यूजर्स के लिए Tamilrockers App उपलब्ध है और लोगों ने लाखों बार ऐप डाउनलोड किया है जिसके उपयोग से website से आसानी से movie download की जा सकती है। ऐसे में अगर website बैन भी होती है तो Tamilrockers app की help से मूवी डाउनलोड की जा सकती है। Tamilrockers app Google Play Store पर नहीं है क्योकि यह एक गैरकानूनी website है जिसके कारण Google Play Store पर इसको पब्लिश नही किया जा सकता। आप उनकी वेबसाइट या किसी अन्य थर्ड पार्टी वेबसाइट जैसे tamilmv, cinemavilla, okpunjab, filmyzilla and moviesda से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers Apk Download

App NameTamilrockers
VersionAndroid v3.0
File Size2.5 MB Only
RequirementAndroid 4.0 and above
LanguagesEnglish
Last Updated2019
License TypeFree

How to Download Latest Movies?

यहां पर category के अनुसार movie उपलब्ध है। आप search box में जाकर movie का नाम search कर सकते हैं। जिस मूवी को डाउनलोड करना है उस पर click कीजिये और आप आगे दिए गए निर्देशों का पालन करके movie download कर सकते हैं। जब आप http://www.tamilrockers.com वेबसाइट या कोई दूसरी Pirated Website पर visit करोगे तो इस प्रकार का मैसेज दिखाई देगा. “You are not authorized to access this web page …..” चूँकि Movies की piracy करना एक बहुत ही बढ़ा अपराध है इसलिए ऐसे site के content को illegal माना जाता है। Google के द्वारा इतने ज्यादा restriction होने के वाबजूद भी लोग VPN Service की मदद से अपने computer, smartphone में tamilrockers proxy sites पर visit करके मूवी डाउनलोड कर लेते हैं.

यहां से movies को आसानी से download और stream कर सकते हैं। Movie download करने के लिए desired movie को search bar से search कर लीजिये और आगे दिए गए निर्देशों का पालन करके आप movie download कर सकते हैं। Movie को आप download करने के साथ साथ देख भी सकते हैं। Movie download करते समय आपको advertisements भी देखने को मिल सकते हैं। यहां पर आपको pop up ads भी दिखाई दे सकते हैं। इन advertisements के बीच ध्यानपूर्वक download link का चयन कीजिये।

यह भी देखें 👉👉 Movierulz वेबसाइट के बारे में जानिये हिंदी में – How to Download Latest Movies?

Alternative To TamilRockers:

Movies और TV shows को देखना लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। TamilRockers की तरह ही अन्य वेबसाइट भी internet पर मजूद है जहां से आप movies और tv shows को download और देख सकते हैं। यहां पर ऐसे ही TamilRockers वेबसाइट के alternative उपलब्ध हैं जो निम्न प्रकार हैं:

7StarHD:

7StarHD वेबसाइट से आप Hindi, English, Tamil, Kannada, Malayalam, Telugu, Punjabi movies को download कर सकते हैं। यहां पर आप सभी latest movies को देख सकते हैं। इस वेबसाइट के बहुत से useful features हैं और इसका interface बहुत ही user friendly है जहां से आप movies को आसानी से search कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर आपको हर प्रकार की movies और tv shows download करने को मिल जाते हैं। इस वेबसाइट में आपको Pakistani movies का collection भी देखने को मिल जाता है।

Worldfree4u:

यह एक torrent downloading website है जहां पर Hollywood और Bollywood movies को illegal तरीके से leak कर दिया जाता है। यहां से movies को downlaod करने के साथ साथ online भी stream कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार से registration करने की जरुरत नहीं है। movies के अलावा इस वेबसाइट में television serials, web series, videos, trailers, mp3 songs को भी upload किया जाता है जिन्हे आप free में access कर सकते हैं।

Isaimini:

Isaimini pirated वेबसाइटों में काफी popular है जहां से सभी प्रकार की tamil movies को download कर सकते हैं। इस website में tamil movie content को upload करके users के लिए provide कराया जाता है। Tamil movies के साथ साथ आप यहां से Telugu movies को भी डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर HD Quality में बढ़िया audio quality के साथ entertainment content available है। यहां से movies download करना काफी आसान है। इसका interface काफी user friendly है।

FilmyWap:

FilmyWap एक pirated website है जहां से आप movies, TV shows, events, desi dramas, web series को download या stream कर सकते हैं। यहां पर आप Bollywood, Hollywood, Malayalam, Tamil, Telugu, Gujarati, Punjabi, और अन्य entertainment content को अलग अलग languages में access कर सकते हैं। यहां से आप English और Tamil movies के dubbed version को download कर सकते हैं। इस वेबसाइट से HD Quality में movies को डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट में high quality content उपलब्ध है।

PlayTamil:

अगर आप movies को download करने के लिए online platform की तलाश में हैं जहां से आप अलग अलग languages में movies को download कर सकते हैं तो ऐसा आप PlayTamil website की help से कर सकते हैं। यहां से आप Bollywood, Hollywood, Tamil Telugu, Malayalam, Kannada, Punjabi movies को free में download कर सकते हैं। यहां पर आपको थोड़ा बहुत पाकिस्तानी content भी download करने को मिल जायेगा। इस वेबसाइट को काफी users के द्वारा visit किया जाता है। यहां पर अलग अलग video quality में movies available हैं। इस वेबसाइट को smartphone, PC, laptop, tablets किसी से भी आसानी से access कर सकते हैं।

KuttyMovies:

KuttyMovies वेबसाइट में आपको movies के साथ साथ TV shows भी देखने को मिल जाते हैं। अगर आपके पास active internet connection है तो आप आसानी से movies और tv shows को free में download कर सकते हैं। यहां पर आप अलग अलग video quality में videos को डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट में आपको high-quality entertainment content देखने को मिल जाता है। चूंकि ये pirated websites हैं जिनका उपयोग करना illegal है इसलिए ऐसी websites का उपयोग अपने जोखिम में करें।

HDMoviesda:

HDMoviesda वेबसाइट के द्वारा movies और tv shows को free में HD Quality में देख सकते हैं। इस वेबसाइट में movies और अन्य media content का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। इस वेबसाइट का अपना media player है जहां से आप content को online stream कर सकते हैं। इस player को keyboard के द्वारा आसानी से control किया जा सकता है। इसके अलावा आपको यहां से अपनी पसंद की movie को download करने का access भी मिल जाता है।

MovieRulz:

MovieRulz वेबसाइट को TamilRockers के alternate के रूप में भी उपयोग किया जाता है। इसका interface users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए design किया गया है जहां से आप movies और tv shows को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर आप favorite media content को search कर सकते हैं, इसके लिए आपको उस movie का name search box से search करना पड़ता है। यहां से आप movies, tv shows और web series को अलग अलग languages Hindi, English, Tamil, Telugu, Malayalam, Punjabi, and Telugu में डाउनलोड कर सकते हैं।

TamilDBox:

TamilDBox वेबसाइट से आप movies और tv shows को बिना किसी रुकावट के डाउनलोड कर सकते हैं जिसके लिए आपको वेबसाइट में registration करने या किसी भी प्रकार का account create करने की जरूरत नहीं होती है। यह वेबसाइट काफी सालों से service provide कर रही है जिसके काफी संख्या में visitors हैं। यहां पर latest Tamil movies को free में online stream कर सकते हैं। यहां पर आप category के अनुसार desired content को search कर सकते हैं।

V100V:

V100V कुछ सालों में पूरी दुनिया में काफी popular हो गयी है जहां से आप movies और tv shows को डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट के द्वारा tv shows के latest updated episodes को वेबसाइट पर upload कर दिया जाता है जिस कारण यह पूरी दुनिया में famous हो गयी है। इस वेबसाइट में सभी प्रकार का high quality content available है। जो movies या tv shows website में available नहीं हैं उनको आप request भी कर सकते हैं। यहां पर आपको advertisements देखने को मिल सकते हैं।

TamilGun:

TamilGun website से आप movies और tv shows के collection को download और stream कर सकते हैं। यहां पर content को download करते समय आप content की quality को choose कर सकते हैं। इस वेबसाइट में Bollywood, Hollywood movies के साथ साथ tv shows भी tamil language में देखे जा सकते हैं। इस वेबसाइट के ज्यादातर users Tamilians हैं। यहां पर आपको अलग अलग genres में video content देखने को मिल जाता है।

TamilRockers Website New Domain 2020

TamilRockers proxy sites:-

tamilrockers.comtamilrockers.la
tamilrockers.nettamilrockers.ai
tamilrockers.actamilrockers.cl
tamilrockers.twtamilrockers.hn
tamilrockers.wstamilrockers.az
tamilrockers.retamilrockers.vu
tamilrockers.kmtamilrockers.la
tamilrockers.aitamilrockers.da
tamilrockers.bztamilrockers.in
tamilrockers.trtamilrockers.mx
tamilrockers.grtamilrockers.ru
tamilrockers.litamilrockers.az
tamilrockers.nztamilrockers.la
tamilrockers.lutamilrockers.vs
tamilrockers.betamilrockers.mz
tamilrockers.cxtamilrockers.ws
tamilrockers.cotamilrockers.by
tamilrockers.lvtamilrockers.ph
tamilrockers.tztamilrockers.bz
tamilrockers.tatamilrockers.cl
tamilrockers.cztamilrockers.to
tamilrockers.totamilrockers.tel
tamilrockers.teltamilrockers.la
tamilrockers.lvtamilrockers.ph
tamilrockers.tztamilrockers.bz
tamilrockers.ta tamilrockers.cl
tamilrockers.cz tamilrockers.to
tamilrockers.to tamilrockers.tel
tamilrockers.tel tamilrockers.la

Baaghi 3 leaked online by Tamilrockers:

टाइगर श्रॉफ की नवीनतम फिल्म Baaghi 3 रिलीज होने के ही दिन tamilrockers पर लीक हो गई। यह पहली बार नहीं है जब केवल Baaghi 3 लीक हुई है, कुछ और बड़ी फिल्में Tanhaji: The Unsung Warrior, Jawaani Jaaneman और Chhapaak इस वेबसाइट द्वारा leak की गयी।

Latest movies Leaked by Tamilrockers:

  • NGK
  • Super 30
  • Pagalpanti
  • Bala
  • Baahubali
  • Malang
  • Love Aaj Kal
  • Shikara
  • Bhoot
  • Dream Girl
  • Avengers Endgame
  • Petta
  • Comali
  • Bahubali
  • Super Delux
  • Kaala
  • Kaapaan
  • Adithya Varma
  • 96
  • Ratsasan
  • Bigil
  • Nerkonda Paarvai
  • Pattas

Tamilrockers के अन्य legal विकल्प:

  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • MovieNinja
  • Moviezwap
  • Mx Player
  • Sony Live
  • Nitro
  • HDO
  • Netflix

Sony Liv:

Sony Liv को Sony Pictures Network द्वारा manage किया जाता है और इसका headquarter Mumbai, Maharashtra में है। इसका उपयोग India, Kuwait, Oman, Saudi Arabia, और Bahrain के लोगों द्वारा किया जाता है जहां यह काफी famous है। इसको 2013 में launch किया गया था और तब से users entertainment के तौर पर इसका उपयोग कर रहे हैं। नयी release movies और tv serials को यहां पर users के लिए available कराया जाता है जिसको आप stream कर सकते हैं।

Netflix:

Netflix को Reed Hastings और Marc Randolph द्वारा 1997 में launch किया गया था। इस वेबसाइट का headquarter California में है। चूंकि यह वेबसाइट काफी पुरानी है इसलिए इसके काफी संख्या में followers हैं। यह Tamilrockers के best alternative के रूप में एक अच्छा option है। इस वेबसाइट को use करना safe है और यह वेबसाइट secure भी है। इसका subscription लेकर आप इसके features का आनंद उठा सकते हैं। इसके पूरी दुनिया में लगभग 148 million paid subscriptions हैं। अगर आप किसी ऐसे platform की तलाश में हैं जहां से आप latest movies को देखना चाहते हैं तो netflix का subscription लेकर आप यह सुविधा ले सकते हैं।

Hotstar:

यह एक legal movie streaming वेबसाइट है जिसके 300 million active users हैं। Hotstar को Novi Digital Entertainment द्वारा run और manage किया जाता है और यह अपनी बढ़िया service देने के लिए जाना जाता है। जो लोग अन्य torrent वेबसाइटों से movie download करने में असमर्थ हैं वे Hotstar में movies या tv shows को देख सकते हैं। यहां पर video content HD Quality में देखने को मिल जाता है। इस वेबसाइट में आप live cricket matches का भी लुफ्त उठा सकते हैं। यहां से आप 720p और 1080p में videos को देख सकते हैं।

Zee5:

Zee5 वेबसाइट को Essel Group के द्वारा 2018 में launch किया गया था। यहां से movies और tv serials को देख सकते हैं। आप अपने पसंदीदा tv serials के episodes को यहां से देख सकते हैं। यहां पर अलग अलग languages Hindi, English, Malayalam, Telugu, Tamil में video content available है। इस website के 190 से ज्यादा देशों में active users हैं। यह torrent वेबसाइटों के best alternatives में से एक है।

Amazon Prime Video:

Amazon Prime Video movies और tv shows को HD Quality में बिना किसी interruption के देखने का एक best option है। इस वेबसाइट को amazon के द्वारा run और manage किया जाता है तथा यह company American है। इस वेबसाइट की खासियत यह है कि इसकी service पूरी दुनिया में available है। दुनियाभर के विभिन्न देशों से इस वेबसाइट के millions में active users हैं। यहां पर आप entertainment और fun से related content को देख सकते हैं। यहां से आप नयी release हुई hollywood और bollywood movies को आसानी से देख सकते हैं।

Mx Player:

Mx Player mobile application के द्वारा media streaming services provide कराई जाती हैं। इस application के पूरी दुनिया में काफी active users हैं। यहां से आप movies और entertaining videos को देख सकते हैं। इसका interface काफी user friendly है और इसका server भी काफी fast है। इस application के आप बहुत से benefits ले सकते हैं जैसे कि पसंदीदा video content को बाद में देखने के लिए save कर सकते हैं। इसको MX media & entertainment के द्वारा create किया गया है। पूरी दुनिया में इसके लगभग 500 million users हैं। इसको आप tamilrockers के alternate के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

HDO:

यहां से आप अपनी favorite Hollywood movies और videos को access कर सकते हैं। इसके अलावा यहां पर hollywood की web series भी देखने को मिल जाती है। HDO का subscription लेने पर आप इसके कई सारे features को enjoy कर सकते हैं। यहां पर आप HD Quality में movies को stream कर सकते हैं। इसमें आपको new Hollywood movies और web series के latest updates भी देखने को मिल जाते हैं।

Popcornflix:

Popcornflix एक legal movie streaming website है जिसको Screen Media Ventures के द्वारा own किया गया है। इस वेबसाइट का headquarter New York, America में है। इस वेबसाइट को 2010 में launch किया गया था और इसके पूरी दुनिया में काफी संख्या में active users हैं। इस वेबसाइट में movies का collection देखने को मिल जाता है। इसके अलावा यहां से आप web series को भी देख सकते हैं। यहां पर काफी ज्यादा संख्या में streaming videos available हैं। अगर आपने इसका subscription ले रखा है तो आप इसके कई सारे features का लाभ उठा सकते हैं। movies और web series के अलावा आप यहाँ से animation movies और cartoon videos भी देख सकते हैं। यह tamilrockers के best alternatives में से एक है।

Hulu:

Hulu दुनिया में use करने वाली live-streaming websites में से एक है। इसको Walt Disney Company द्वारा own किया गया है। यहां पर मुख्य रूप से English और Japanese में movies और trending videos देखने को मिल जाते हैं। इसका subscription लेने पर आप इसके कई सारे features का फायदा उठा सकते हैं। इसका headquarter California, USA में है। इसको लगभग 30 million users के द्वारा इसका उपयोग किया जाता है। Tamilrockers के alternative के रूप में यह एक बढ़िया option है।

TamilRockers वेबसाइट में उपलब्ध category:

TamilRockers वेबसाइट में निम्न प्रकार की category available हैं:

  • Tamil Movies
  • HD Movies
  • Dubbed Movies
  • TV Shows
  • Hollywood Movies
  • Bollywood Movies
  • Malayalam Movies

Is TamilRockers Legal?

TamilRockers एक illegal pirated website है जिसको बहुत सारे लोगों द्वारा movies download करने के लिए उपयोग किया जाता है। यह वेबसाइट government के द्वारा ban कर दी गयी है और यहां से किसी भी प्रकार के content को download करना या content को access करना illegal है। अगर आप इस वेबसाइट को use करते हुए पकडे जाते हैं तो इसकी आपको सजा हो सकती है। government के द्वारा बनाये गए anti-piracy law के तहत आपको सजा हो सकती है। हम आपको यही सलाह देते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों का उपयोग ना करें। इस website के द्वारा upload किया गया content copy किया हुआ होता है जिस कारण यह illegal हो जाता है। ऐसी pirated वेबसाइटों को use करते हुए आपकी निजी जानकारियां leak हो सकती हैं इसलिए ऐसी वेबसाइटों का उपयोग अपने जोखिम में करें।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. MeraGK.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शाया गया content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Tags: TamilRockers
admin

Recent Posts

Atal Pension Yojana – अटल पेंशन योजना क्या है? योग्यता, आवश्यक दस्तावेज

Atal Pension Yojana Atal Pension Yojana या स्वावलम्बन योजना भारत सरकार द्वारा एक विशेष आयु समूह के लिए बनायीं गयी… Read More

51 years ago

Pongal 2021 कब है? पोंगल कैसे बनाते है? (मीठा पोंगल व्यंजन बनाने की विधि)

Pongal Pongal - दक्षिण भारत के तमिलनाडु और केरल राज्य में मकर संक्रांति को 'पोंगल' के रुप में मनाया जाता… Read More

51 years ago

Gudi Padwa 2021 Date, Time – गुड़ी पाड़वा पर्व कैसे मनाते हैं?

Gudi Padwa Gudi Padwa - गुड़ी पाड़वा का पर्व चैत्र मास की शुक्ल प्रतिपदा को मनाया जाता है। इस दिन… Read More

51 years ago

FilmyMeet 2020 Live Link: Free Download Punjabi, Hindi, Telugu Movies

FilmyMeet 2020 Live Link: Free Download Punjabi, Hindi, Telugu Movies FilmyMeet 2020 Live Link: Free Download Punjabi, Hindi, Telugu Movies… Read More

51 years ago

एकलव्य रहस्य: आखिर क्यों भगवान श्री कृष्ण ने “एकलव्य” का किया था वध?

एकलव्य एकलव्य को कुछ लोग शिकारी का पुत्र कहते हैं और कुछ लोग भील का पुत्र। प्रयाग जो इलहाबाद में… Read More

51 years ago

Karva Chauth 2020 Date, Time, Vrat Katha – करवा चौथ 2020

Karva Chauth Karva Chauth - करवा चौथ का दिन और संकष्टी चतुर्थी, जो कि भगवान गणेश के लिए उपवास करने… Read More

51 years ago

For any queries mail us at admin@meragk.in