Categories: Movie Download

HDMoviesHub 2020 Live Link: Bollywood, Hollywood Movies Download

HDMoviesHub 2020 Live Link: Bollywood, Hollywood Movies Download

HDMoviesHub 2020 Live Link: Bollywood, Hollywood Movies Download – HDMoviesHub एक pirated movie downloading website है जहां पर विभिन्न प्रकार की movies download करने के लिए मिल जाती हैं। यहां से latest bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil, Malayalam, Punjabi movies को download कर सकते हैं। यहां पर आपको Hindi dubbed movies भी देखने को मिल जाती हैं। movies के अलावा यहां से popular tv shows को भी download कर सकते हैं। यहां से movie download करने के लिए या देखने के लिए किसी भी प्रकार का charge देने की जरूरत नहीं है। आप free में movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं। यहां पर आपको netflix series भी देखने को मिल जाती है।

इस वेबसाइट में movies का बहुत बड़ा collection है जहां से आप अपनी पसंद की movie को search कर सकते हैं और download कर सकते हैं। website का उपयोग करने से पहले हम आपको बता दें कि pirated websites को use करना illegal है, और इसको use करते हुए पकड़े जाने पर आपको इसकी सजा भी हो सकती है। इस वेबसाइट को भारत सहित अन्य देशों में भी ban कर दिया गया है। अगर आपको movie देखना पसंद है तो HdMoviesHub website को recommend किया जाता है।

यहां से Hindi, English, Telugu, Tamil, Malayalam और Punjabi movies को download कर सकते हैं। इसके अलावा यहां पर hindi dubbed movies भी available हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी movies को download कर सकते हैं और देख सकते हैं, जिसके लिए आपको किसी भी प्रकार के subscription की जरूरत नहीं है। भारत में movies और tv shows को काफी पसंद किया जाता है और इससे सम्बंधित content आपको इस वेबसाइट में मिल जाता है। Internet पर आपको इस website के कईं सारे alternatives भी देखने को मिल जायेंगे, जहां से आप entertainment से सम्बंधित video content download कर सकते हैं।

यहां पर नई release हुई movies users के लिए free में available कर दी जाती है, जिसको आप download करने के साथ साथ देख भी सकते हैं। बहुत ही कम समय में इस वेबसाइट ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इसको users के द्वारा काफी संख्या में visit किया जाता है और खूब पसंद किया जाता है। नयी movies को इस वेबसाइट में leak करने के कारण काफी लोग इस वेबसाइट को recommend करते हैं। हांलाकि हम आपको सलाह देते हैं कि pirated websites का उपयोग बिलकुल भी ना करें।

इस वेबसाइट को एक team के द्वारा manage किया जाता है। और यहां पर दिखाई देने वाले ads ही इनकी earning का मुख्य श्रोत है। हांलाकि इस प्रकार की pirated websites पर Google Adsense के ads नहीं दिखाई देते हैं, लेकिन अन्य advertising sources के द्वारा यहां पर ads को run कर दिया जाता है, जहां से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। इस प्रकार website owners यहां से money earn करते हैं। अगर आपको यहां पर कोई popup ad दिखाई देता है तो उसके close होने तक आपको wait करना चाहिए। बिना देखे कहीं भी click न करें।

बहुत लोगों के द्वारा video को HD Quality में देखना prefer किया जाता है और movie को डाउनलोड भी HD Quality में करते हैं। इस website में आपको अलग अलग quality में movies डाउनलोड करने को मिल जाती है। अगर HD Quality में movie डाउनलोड करने के लिए आपको कोई भी fee देने की जरूरत नहीं है। यहां पर आपको कोई hidden charge भी नहीं देना पड़ता है। कुलमिलाकर देखा जाय तो पूरा video content पूरी तरह से free है। इस वेबसाइट का interface भी काफी user friendly है जहां से आप आसानी से movie डाउनलोड कर सकते हैं।

HDMoviesHub से movie download कैसे करें?

HDMoviesHub website से movie download करने के लिए आपको किसी भी प्रकार के subscription की जरूरत नहीं है। आप यहां से free में movie download कर सकते हैं। यह वेबसाइट भारत में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। इसकी लोकप्रियता के पीछे इसका user friendly interface होना है जिस कारण आप आसानी से movies search कर सकते हैं और download कर सकते हैं। Movie download करने के लिए यहां पर दिए गए निर्देशों का पालन करना होता है और अपनी पसंद की movie आप आसानी से download कर सकेंगे। यहां पर आपको ads भी देखने को मिल जाते हैं जो इस website को operate करने वालों की income का मुख्य श्रोत होते हैं।

यहां पर आपको pop up ads भी देखने को मिल सकते हैं। अगर आप इन ads में click करते हैं तो unwanted software के install होने का ख़तरा बना रहता है। इसलिए वेबसाइट का उपयोग ध्यानपूर्वक करें। अगर आप पहली बार इस वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं तो आपको विज्ञापन के कारण download link ढूंढने में थोड़ा समय लग सकता है। इसलिए website में कहीं भी click सावधानीपूर्वक करें। ads में click करने पर system में ऐसे program install हो सकते हैं जो आपके system को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

यहां से movie डाउनलोड करने के लिए movie के नाम को search bar से search कर सकते हैं और अपनी पसंद की movie को select कर सकते हैं। category के अनुसार भी आप movies को search कर सकते हैं। यहां पर विभिन्न प्रकार की category देखने को मिल जाती है। लेकिन हम आपको यह बता दें कि pirated websites का इस्तेमाल करना illegal है। pirated websites का उपयोग करने से अच्छा है कि movie देखने के legal तरीके अपनाएं। illegal तरीके से movies download ना करें।

pirated websites में visit करने पर आपको error दिखाई दे सकता है “You are not authorized to access this web page …..” क्योकि इनको government द्वारा block किया हुआ होता है। लेकिन vpn के द्वारा इन websites को access किया जा सकता है। इसके लिए आपको ऐसी country की location set करनी पड़ती है जहां यह website block नहीं है। इस प्रकार आप इन वेबसाइटों को access कर सकते हैं। लेकिन हम आपको यही सलाह देते हैं कि pirated websites का उपयोग ना करें।

Steps to Download Movies from HDMoviesHub

  • सबसे पहले अपने computer में vpn को on कर लीजिये।
  • vpn के active होने पर HdMovieshub website को access कर सकते हैं।
  • movie को search bar में search करें
  • category के अनुसार भी movies को select कर सकते हैं।
  • पसंद की movie पर click करके movie की quality choose करें।
  • दिए गए निर्देशों का पालन करके आप download link पर redirect हो जाएंगे।
  • download link पर click करके movie download होना start हो जाएगी।

HDMoviesHub पर किस Format में Movie Download कर सकते हैं?

यहां पर आपको अलग अलग quality में और अलग अलग size में movies download करने को मिल जाती है। इस वेबसाइट में HD Quality में भी video content available है जिसको ज्यादातर users के द्वारा recommend किया जाता है। आप अपनी पसंद की quality को select करके video download कर सकते हैं और इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का charge देने की जरूरत नहीं है। यह video content यहां पर free में available है। और ना ही इसके लिए आपको register करने की जरूरत है। नीचे website में उपलब्ध video content की quality और sizes दिए गए हैं:

Movie Quality:

  • HD
  • 1080p
  • 720p
  • 480p
  • 360p
  • 240p
  • 140p

Movie Size:

  • 300MB
  • 150MB
  • 250MB
  • 400MB
  • 700MB

Is it legal to use HDMoviesHub in?

चूंकि HDMoviesHub in एक pirated website है और pirated website से किसी भी प्रकार का content download करना legal नहीं है। इसका उपयोग करना क़ानून के खिलाफ है और पकडे जाने पर आपको इसकी सजा या जुर्माना दोनों हो सकता है। pirated websites पर बिना किसी permission के content को illegal तरीके से upload कर दिया जाता है। यहां पर नई release हुई movies को download करने के लिए free में available करा दिया जाता है, जिससे film makers को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इस प्रकार की websites के द्वारा movie makers या producers से movie को free में available कराने के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार का contact नहीं किया जाता है।

नयी release हुई movies को free में available कराने से लोग movie देखने सिनेमाघरों में नहीं जाते हैं। जिस कारण movie makers को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है। इस प्रकार की pirated websites पर government की नजर होती है और इन वेबसाइटों के url को government द्वारा block कर दिया जाता है। लेकिन url के block होने पर ये वेबसाइटें नए url के साथ internet पर वापिस आ जाती हैं और users इन वेबसाइटों को access कर लेते हैं और video content download कर लेते हैं। हम आपको यही सलाह देते हैं कि pirated websites का उपयोग बिलकुल भी ना करें और movie देखने के लिए legal platforms का चयन करें जैसे कि netflix, prime video, youtube etc

यह भी देखें 👉👉 Bollyshare 2020 Live Link: Download Bollywood, Hollywood Movies

HDMoviesHub website features:

इस website को users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जिसका उपयोग करने पर आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है और आप आसानी से movie download कर सकते हैं। अगर आप पहली बार भी इस website का उपयोग कर रहे हैं तो भी आप आसानी से इस वेबसाइट से movie download कर सकते हैं। website का interface users की demand के अनुसार होना चाहिए जिसको use करने पर कोई परेशानी ना हो। यहां से आप अपनी पसंद की movie को देख सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं। content भी इस वेबसाइट में समय समय पर update किया जाता है। users इस website को आसानी से access कर सकते हैं।

इस वेबसाइट के कुछ features निम्न प्रकार हैं:

  • यहां से आप आसानी से movies या अन्य category के videos को download कर सकते हैं।
  • यहां पर movies अलग अलग quality या format में उपलब्ध है।
  • इस वेबसाइट का interface काफी user friendly है जो इस वेबसाइट के उपयोग को आसान बना देता है।
  • नए users भी इस website को आसानी से access कर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।
  • यह वेबसाइट desktop computer के साथ साथ smartphone से भी access की जा सकती है।
  • video content download करने की speed काफी fast है।
  • इस वेबसाइट का server तेज़ गति से काम करता है।

HDMoviesHub Latest Movies to watch:

इस वेबसाइट में कईं tamil movies को online leak कर दिया गया है। सिनेमाघरों में movie के release होने के कुछ समय बाद ही यहां पर movies को leak कर दिया जाता है। ऐसी बहुत सी movies हैं जिनको इस website के द्वारा illegal तरीके से leak कर दिया है जैसे कि Avengers: Endgame, Baahubali, Baahubali 2, Robot 2 etc. मुश्किल से ही ऐसी कोई movie होगी जिसे इस वेबसाइट ने leak ना किया हो।

इस website के द्वारा leak की गयी कुछ popular movies इस प्रकार हैं:

  • O Pitta Katha
  • Yedu Chepala Katha
  • Oy My Kadavule
  • 1917 Hindi Dubbed
  • Ala Vaikunthapurramuloo
  • Forensic
  • Asuraguru
  • Gypsy
  • Chal Mera Putta 2
  • Dharala Prabhu
  • Trance

HDMoviesHub 2020 Live Working Link:

इस वेबसाइट के link समय समय पर change होते रहते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योकि यह एक pirated website है और pirated websites को government के द्वारा block कर दिया जाता है। एक link के block होने पर website owner इस वेबसाइट को दूसरे links पर redirect करते रहते हैं जिससे कि यह government के ध्यान में ना आये। इस वेबसाइट के ऐसे बहुत से link हैं जहां यह website redirect हो चुकी है। इन links को copy करके browser के url में paste कर open कर सकते हैं। इस वेबसाइट के कुछ working links निम्न प्रकार हैं:

  • hdmovieshub.pro
  • hdmovieshub.net
  • hdmovieshub.in
  • hdmovieshub.me
  • hdmovieshub.vip
  • hdmovieshub.wiki
  • hdmovieshub.info
  • hdmovieshub.one
  • hdmovieshub.club
  • hdmovieshub.cc
  • hdmovieshub.pw
  • hdmovieshub.com

HDMoviesHub com पर उपलब्ध movies की category

HDMoviesHub com में विभिन्न प्रकार की category में movies और web series available हैं जहां इस प्रकार का video content leak कर दिया जाता है। users यहां से content को free में access कर सकते हैं। यहां पर मजूद videos HD quality में download करने के लिए उपलब्ध रहती है। इस वेबसाइट में बहुत साड़ी movies की categories हैं जो इस प्रकार हैं:

  • Amazon Prime
  • Latest Netflix
  • Netflix Series
  • Web Series
  • Action Series
  • AMC Series
  • HBO Series
  • Hindi Dubbed Movies

Genre:

  • Bollywood
  • Cartoon
  • Biography
  • Animation
  • Action
  • Crime
  • Comedy
  • Fantasy
  • Adventure
  • Documentary
  • Drama
  • Soldiers
  • Mystery
  • Family
  • Horror
  • History
  • Sci-Fi

HDMoviesHub के अन्य विकल्प:

ऐसी बहुत सी websites internet पर मजूद हैं जहां पर आप pirated content को free में access कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी charge देने की जरूरत नहीं है। इनकी proxy sites से आप movie को आसानी से download कर सकते हैं या online stream कर सकते हैं। चूंकि इस प्रकार की pirated websites पर government की नजर रहती है और इनके url को block भी कर दिया जाता है। इस websites के कुछ alternatives निम्न प्रकार हैं जहां से आप movies को enjoy कर सकते हैं:

DownloadHub

इस वेबसाइट में आप अपनी favorite movies को कुछ ही clicks में access कर सकते हैं। अगर आप पहली बार भी इस वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं तो movie search करने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी। यहां पर आपको movies और tv shows का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है।

DVDPlay

इस वेबसाइट में आपको movies देखने का अच्छा experience मिल जाता है। यहां से content को free में access कर सकते हैं। pirated content available कराने के मामले में यह वेबसाइट काफी popular है जिसको भारत सहित अन्य countries में भी use किया जाता है।

Kuttymovies

यहां से आप latest movies को HD quality में download कर सकते हैं। इस वेबसाइट में आपको dubbed movies भी देखने को मिल जाती है जिसे आप आसानी से download या stream कर सकते हैं।

Movierulz

इस वेबसाइट में आपको अलग अलग category में pirated content download करने के लिए मिल जायेगा। यहां से आप अपने पसंद के tv show या movies को आसानी से download कर सकते हैं। यहां पर आपको latest content HD Quality में डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है।

123movies

इस वेबसाइट का interface काफी user friendly है और movie lovers के लिए यह एक बढ़िया वेबसाइट है जहां पर आपको अलग अलग category में video content देखने को मिल जायेगा। movies के अलावा यहां से tv shows को भी download कर सकते हैं।

7StarHD

इस वेबसाइट से भी आप आसानी से latest movies को download कर सकते हैं। यहां से आप high resolution में video content download कर सकते हैं।

OkPunjab

यहां से आप punjabi movies और video को enjoy कर सकते हैं। इस वेबसाइट से movie download करने के लिए आपको कोई charge देने की आवश्यकता नहीं है। आप free में video content access कर सकते हैं।

HDMoviesHub के free legal विकल्प:

  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Sony LIV
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Sony LIV
  • Prime Flix
  • Voot
  • Mx Player
  • Netflix
  • Hotstar

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत अगर आप किसी Original Content की Piracy करते हैं तो इसको दण्डनीय अपराध माना गया है. MeraGK.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर जो भी कंटेंट दर्शाया गया है वह content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया आप ऐसी websites से उचित दूरी बनाये रखें और फिल्म डाउनलोड करने का legal तरीका चुनें।

admin

Recent Posts

Teachers Day Speech in Hindi – टीचर्स डे पर भाषण, टीचर्स डे क्यों मनाया जाता है?

Teachers Day Speech in Hindi - भारत में शिक्षक दिवस (Teachers Day) प्रति वर्ष 5 सितम्बर को मनाया जाता है।… Read More

1 day ago

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Biography – डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जीवन परिचय

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Biography - डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जीवन परिचय Dr Sarvepalli Radhakrishnan biography - आजाद भारत के पहले उपराष्ट्रपति… Read More

1 day ago

Blueberry in Hindi – ब्लूबेरी (नीलबदरी) के फायदे, उपयोग और नुकसान

Blueberry in Hindi Blueberry in Hindi - ब्लूबेरी को "नीलबदरी" के नाम से भी जाना जाता है जो कि स्‍वास्‍थ्‍य… Read More

2 days ago

कौन था वो योद्धा जो महाभारत के युद्ध से बाहर था?

द्वापरयुग में श्री नारायण ने श्री कृष्णा अवतार लिया था दुराचारी कंस के संहार के लिए। कंस के दुराचार इतने… Read More

3 days ago

पांडवों ने अपने अस्त्र कहाँ छुपाये?

द्वारपरयुग के महाभारत की कहानी तो हम सभी जानते हैं, एक ऐसा युद्ध जिसमें द्वापरयुग के सभी महान योद्धाओं ने… Read More

3 days ago

शिखंडी: एक रहस्यमयी व्यक्ति, जानिये कौन था शिखंडी?

महाभारत का युद्ध द्वापरयुग में अधर्म पर धर्म की जीत का युद्ध था। महाभारत में ऐसे अनेकों पात्र हैं जिनकी… Read More

3 days ago

For any queries mail us at admin@meragk.in

Hindi Movies Buy Online 👉👉 https://amzn.to/2WVlFwG