Categories: Movie Download

DVDPlay 2020 Live Link: Free Download Malayalam, Hindi Movies

DVDPlay 2020 Live Link: Free Download Malayalam, Hindi Movies

DVDPlay 2020 Live Link: Free Download Malayalam, Hindi MoviesDVDPlay एक pirated website है जहां से आप Malayalam movies को download कर सकते हैं। Malayalam movies के अलावा आप Tamil, Hindi, English movies भी download कर सकते हैं। यहां पर मौजूद video content download करने के लिए HD Quality में उपलब्ध है। यहां से आप विभिन्न प्रकार की movies को download कर सकते हैं। Movies download करने के लिए free में available है जिसके लिए आपको कोई भी charge देने की जरूरत नहीं है। कुछ ही click में आप अपनी पसंद की movies को search कर सकते हैं और download कर सकते हैं।

इस वेबसाइट में आपको advertisements देखने को मिल सकते हैं, जिन पर click करने पर unwanted programs system में download हो सकते हैं। इसलिए ध्यानपूर्वक ऐसी वेबसाइटों का उपयोग करें। इस website से Malayalam movies, Tamil movies, Telugu movies को download कर सकते हैं। नयी film के release होने पर आपको इस फिल्म के pirated version को download करने का option मिल जाता है। यहां पर movies free में उपलब्ध हो जाती है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की fee देने की जरूरत नहीं है।

भारत सहित पूरे विश्व में free time में movies को देखना या यूँ कहें कि entertainment को खूब पसंद किया जाता है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि Entertainment हर किसी की ज़िंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए लोग entertainment से related content जैसे कि movies या tv shows को देखने के लिए paid platforms जैसे कि netflix, amazon prime का subscription लेते हैं। लेकिन काफी लोग ये सभी video content को free में देखना चाहते हैं तो वे इस प्रकार की pirated websites का सहारा लेते हैं। हांलाकि यहां पर आपको video quality के साथ compromise करना पड़ सकता है।

इस वेबसाइट में movie download करने के लिए HD Quality में available है। आपको movie download करने के लिए अलग अलग video quality जैसे कि 1080p, 720p, 360p का option मिल जाता है। इसके साथ ही आप अलग अलग video size जैसे कि 300mb, 700mb में भी movies डाउनलोड कर सकते हैं। ये सब content download करने के लिए free में available है और आपको register करने की भी आवश्यकता नहीं है।

ऐसी बहुत सी वेबसाइटें आपको internet पर मिल जाएँगी जहां पर pirated movies available रहती हैं। ये movie download करने के लिए free में उपलब्ध रहती हैं जिसका आपको किसी भी प्रकार का subscription charge देने की जरूरत नहीं है। यहां पर आपको विभिन्न category में movies HD Quality में डाउनलोड करने को मिल जाएँगी। इस वेबसाइट को पूरी दुनिया में users द्वारा काफी संख्या में surf किया जाता है। इस वेबसाइट में मिलने वाली movies pirated होती हैं, मतलब ये कि इनके पास इसका कोई भी license नहीं होता है। यह सब काम क़ानून की नज़र से छिपकर होता है।

यहां से आप movies को बिना अपनी identity reveal किये यानी कि बिना registration के download कर सकते हैं। चूंकि यह website pirated content उपलब्ध कराती है और pirated website को use करने की हम बिलकुल भी सलाह नहीं देते हैं। हम ऐसी pirated websites को promote बिलकुल भी नहीं करते हैं। आप ऐसी वेबसाइटों का उपयोग अपने जोखिम में करें। इस प्रकार यहां से आप आसानी से content download कर सकते हैं।

शुरुवात में इस वेबसाइट पर Bollywood और Hollywood film ही available थी लेकिन अब यहां पर Telugu, Tamil, Malayalam movies, drawing videos, documentaries, और TV shows भी download करने के लिए available हैं। इस वेबसाइट में आपको entertainment products देखने को मिल जाता है हांलाकि यहां पर मौजूद content pirated हो सकता है जिस वजह से आपको video quality के साथ compromise करना पड़ सकता है। ये pirated websites illegal तरीके से movie content available कराती हैं और नई movies भी यहां पर leak कर दी जाती हैं। इसलिए आप pirated websites का उपयोग ना करें।

DVDPlay in से movie download कैसे करें?

DVDPlay in website से आप movies को आसानी से download कर सकते हैं लेकिन अगर आप पहली बार इस website का उपयोग कर रहे हैं तो movie download करने में आपको थोड़ा समय लग सकता है। ऐसा इसलिए क्योकि यहां पर दिखाई देने वाले advertisements के कारण आपको download link की पहचान करने में थोड़ी मुश्किल हो सकती है। यहां पर video content download करने के लिए free में available रहता है। यहां पर movies की अलग अलग category available है और आप अपनी पसंद की movies को ढूंढ सकते हैं और download कर सकते हैं।

यहां से movies को download करने के लिए आपको दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का subscription लेने की जरुरत नहीं है। Video content आपके लिए free में available रहता है। आप अपनी पसंद की movie को search bar से भी search कर सकते हैं। search की हुई movie आपको screen पर display हो जायेगी और आप movie को download कर सकते हैं। जिसको आप अपनी पसंद की quality में देख सकते हैं।

ये pirated websites government द्वारा block की हुई होती हैं जिस कारण इन वेबसाइटों में enter करने पर आपको error दिखाई दे सकता है जैसे कि “You are not authorized to access this web page …..” लेकिन कुछ tricks होती हैं जिनका उपयोग करने पर इन वेबसाइटों को access कर सकते हैं। जैसे कि vpn software का उपयोग करके device की location ऐसी country की select करने पर जहां यह website ban नहीं है तो इस website को आसानी से access कर सकते हैं और यहां पर मौजूद video content को download कर सकते हैं।

इसका interface काफी user friendly है जिससे आपको movie को download करने में आसानी हो जाती है। अगर आप पहली बार भी इस वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं तो आपको movie डाउनलोड करने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी। यहां पर आपको movie की अलग अलग category देखने को मिल जाएगी। आपको जिस category की movie देखनी है उसको select करें। यह आपको new page में redirect कर लेगा जहां पर दिए गए निर्देशों का पालन करके आप movie download कर सकते हैं। आप movie को search bar से search भी कर सकते हैं।

Steps to Download Movies from DVDPlay

Step 1: आप system में vpn software को activate कर लीजिये (vpn extension भी use कर सकते हैं)

Step 2: DVDPlay website में search engine की मदद से या फिर url के through enter करें

Step 3: जिस movie को आप download करना चाहते हैं उस मूवी को search bar से search करें

Step 4: आप category के अनुसार भी movie को select कर सकते हैं

Step 5: 360p, 480p, 720p, 1080p अपने पसंद के format को select कर सकते हैं

Step 6: movie को choose करें और फिर Download Button पर click करें

Step 7: अन्य निर्देशों का पालन करते हुए movie download कर सकते हैं

DVDPlay live पर किस Format में Movie Download कर सकते हैं?

DVDPlay live website से आप अलग अलग video quality में video content download कर सकते हैं जो निम्न प्रकार है:

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD Quality
  • BluRay
  • DVDScr
  • DVDrip

Movie size list on DVDPlay

अगर आप movie download करना चाहते हैं तो अपनी internet speed को ध्यान में रखते हुए आप movie के file size को choose कर सकते हैं। यहां पर उपलब्ध movies के file size निम्न प्रकार हैं:

  • 300MB
  • 400MB
  • 600MB
  • 1GB
  • 2GB
  • 4GB

Is it safe and legal to use DVDPlay?

illegal platform से movie download करना बिलकुल भी safe नहीं है। आपको pirated websites का उपयोग ध्यानपूर्वक करना चाहिए। ये वेबसाइटें government के द्वारा block की हुई होती हैं। और website में enter करने पर आपको error message दिखाई दे सकता है। लेकिन इसके बावजूद users अलग अलग method से इन वेबसाइटों में enter कर लेते हैं जहां से वे free में movies download कर सकते हैं। हम इन वेबसाइटों को बिलकुल भी promote नहीं करते हैं और इन्हे use करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते हैं। आपको movies download करने या देखने के legal platform का उपयोग करना चाहिए। अगर किसी कारणवश आपका system hack हो जाए या आपका कोई data leak हो जाए तो इसके जिम्मेदार आप खुद रहेंगे।

Movie की piracy करना बहुत बड़ा अपराध है और पकड़े जाने पर आपको सजा या जुर्माना दोनों हो सकता है। इन वेबसाइटों में जो advertisements दिखाइए देते हैं उनसे unwanted programs आपके system में download हो सकते हैं जो आपके system को नुकसान पहुंचा सकते हैं। Anti Piracy Act के तहत government को आपको arrest करने का अधिकार है। इन वेबसाइटों को use करते हुए पकड़े जाने पर आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। इसलिए हम आपको यही सलाह देते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से उचित दूरी बनाये रखें और movies देखने के legal तरीकों को ही चुने जैसे netflix, amazon prime, youtube etc.

DVDPlay 2020 Live Working Link:

DVDPlay 2020 Live Working Link निम्न प्रकार हैं:

  • Dvdplay.run
  • Dvdplay.com
  • Dvdplay.in
  • Dvdplay.org
  • Dvdplay.net
  • Dvdplay.me
  • Dvdplay.pro
  • Dvdplay.live
  • Dvdplay.watch
  • Dvdplay.info
  • Dvdplay.fun

DVDPlay com website features:

DVDPlay com एक ऐसा platform है जहां से आप movies को HD quality में download कर सकते हैं। इस website को millions में users के द्वारा use किया जाता है। आप अपनी पसंद की movie को free में download कर सकते हैं। इस website के ऐसे बहुत से features हैं जो इसके उपयोग को आसान बनाते हैं जो निम्न प्रकार हैं:

  • यहां पर आपको Hindi, English, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Punjabi, Bengali movies download करने को मिल जाती है।
  • Movies के dubbed version भी आप आसानी से download कर सकते हैं।
  • आप movies को अलग अलग video quality जैसे 720p, 360p, HD quality में download कर सकते हैं।
  • TV shows और documentaries भी यहां पर download करने के लिए available है।
  • यह website user friendly है और use करने में काफी आसान है।
  • इस website का server काफी तेज़ है जो आपको अच्छी download speed प्रदान करता है।

DVDPlay malayalam पर उपलब्ध movies की category:

DVDPlay malayalam website पर users के लिए अलग अलग category में movies available हैं। यहां पर उपलब्ध movies की संख्या limited है। यहां पर आपको अलग अलग genres देखने को मिल जाएगी। इस website में उपलब्ध movies की categories निम्न प्रकार है:

  • Malayalam Movies
  • Tamil Movies
  • English Movies
  • Hindi Movies
  • Telugu Movies
  • Kannada Movies

Movies illegally Leaked on DVDPlay

इस website के द्वारा कईं movies को illegal तरीके से leak किया गया है। यहां पर आपको movies, web series की list देखने को मिल जायेगी। इसके द्वारा leak की गयी कुछ movies निम्न प्रकार है:

  • 2 States
  • Jadoogadu
  • Okka Kshanam

DVDPlay के alternatives:

अगर आप utorrent पर listed movies की quality को पसंद नहीं करते हैं और आप किसी दूसरे platform की तलाश में हैं जहां पर आप latest movies और tv shows को देख सकें तो यहां पर इस वेबसाइट के कईं सारे alternatives की list दी गयी है। हांलाकि DVDPlay काफी पसंद की जाने वाली site है लेकिन pirated websites के link कभी भी block हो सकते हैं तो ऐसे में ऐसी अन्य वेबसाइटें भी आपको पता होनी चाहिए जहां से आप movies, tv shows, web series को देख सकते हैं, तो ऐसी ही वेबसाइटों की list निम्न प्रकार है:

Ice Movie:

इस website में आपको movies और shows की list देखने को मिल जाएगी और आप अपनी पसंद की movies या shows को download कर सकते हैं। यहां पर yearwise movies की list sorted है जिससे आपको movie search करने में आसानी हो जाती है। Movie जिस साल release हुई हो उस साल के अनुसार movie को search कर सकते हैं। इस वजह से इस website को काफी users के द्वारा पसंद किया जाता है।

Kuttymovies:

यहां पर आपको old movies के साथ साथ latest movies भी देखने को मिल जाती है। यह website समय समय पर update होते रहती है और आप नयी release हुई movies को download कर सकते हैं और देख सकते हैं। यहां पर movies अलग अलग genre जैसे कि mystery, murder, historic fiction, adventure etc में sorted है जो movie के search को आसान बना देता है। आप उस genre में जाकर movie को search कर सकते हैं और download कर सकते हैं।

MovieNinja:

यह DvdPlay की तरह काफी similar website है जिसको पूरे विश्व में काफी संख्या में लोगों के द्वारा visit किया जाता है। इस website का interface काफी user-friendly है और homepage में आपको बहुत सारे option मिल जाते हैं जिनसे movie search करने में आसानी हो जाती है। यहां पर आपको pop-up ads भी देखने को मिल सकते हैं। आप बिना registration के movies को देख सकते हैं और download कर सकते हैं।

MoviezWap:

इस वेबसाइट को DvdPlay के best alternatives के रूप में use कर सकते हैं। यहां पर movies का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। आप इस movies को बिना sign up के ही download कर सकते हैं। इस website का interface काफी user friendly है। हो सकता है आपको यहां पर popup ads देखने को मिल जाएँ। यहां से movie को search करना और download करना काफी आसान है।

Movies4u:

हांलाकि pirated websites के url block किये हुए होते हैं लेकिन vpn के द्वारा इन वेबसाइटों को use कर सकते हैं। url block होने के बावजूद ये वेबसाइटें new url के साथ internet पर available हो जाती हैं। यहां पर आप movies और tv shows को देख सकते हैं और download कर सकते हैं।

LookMovie:

इस वेबसाइट को भी DvdPlay के best alternative के रूप में देखा जाता है और users के द्वारा काफी पसंद की जाती है। इसके homepage में ही आपको कईं सारी movies की list देखने को मिल जाती हैं। यहां पर आपको video ads देखने को मिल सकते हैं। इस वेबसाइट के user friendly interface के कारण यह काफी users के द्वारा surf की जाती है। यहां पर आपको लगभग हर प्रकार की movies देखने को मिल जाती है।

Zmovies:

इस website में movies का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। अलग अलग languages में movies यहां पर available है। यहां पर अलग अलग genres में movie search कर सकते हैं जैसे कि Anime,1943, 2005, 2021, Action, Adventure, Animation, Biography, Comedy, Crime, Documentary, Drama, Family,Fantasy, History, Horror, Music,Musical, Mystery, Romance, Sci-Fi, Science Fiction, Short, Sport, Thriller, War, Western etc.

Worldfree4u:

यहां से आप Latest Bollywood और Hollywood movies को search कर download कर सकते हैं। Movie download करने के लिए यहां पर free में available है। आप अलग अलग video quality में movies डाउनलोड कर सकते हैं। regional language में भी movies देखने के लिए available है। movie download करने के लिए आपको sign up करने की जरूरत नहीं है।

DVDPlay के legal alternatives:

  • Sony LIV
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Netflix
  • Flipkart
  • Prime Flix
  • Voot
  • Mx Player
  • Sony Crunch
  • Sony LIV
  • PopCornFlix

Prime Flix:

इस paid video streaming platform से movies को online stream कर सकते हैं। यहां पर आप TV shows, documentaries, anime, education videos, kids shows को भी enjoy कर सकते हैं। आप अपनी पसंद की Quality जैसे कि 360p, 720p में videos देख सकते हैं।

Hotstar:

इस video streaming platform में आप आप अलग अलग category में movies को देख सकते हैं और साथ ही live sports streaming भी देखने को मिल जाता है। Movies के अलावा आप यहां पर tv shows, web series भी देख सकते हैं। आपको free content के साथ साथ paid content भी देखने को मिल जाता है जिसके लिए आपको इस पर registration करना होगा।

TubiTv:

यह एक लोकप्रिय video streaming platform है जहां movies के साथ साथ tv shows को भी online stream कर सकते हैं। आप videos को High quality में देख सकते हैं। इसका server fast होने के कारण आपको buffering issue भी देखने को नहीं मिलता है।

Mx Player:

इस लोकप्रिय video streaming service से आप movies और tv shows को free में अलग अलग भाषाओं जैसे कि English, Bengali, Hindi, Marathi, Punjabi, Malayalam, Kannada, Telugu, Tamil, Gujarati में देख सकते हैं। इसके अलावा आप यहां पर Korean web series भी देख सकते हैं।

Amazon prime video:

इस online video streaming platform है जहां पर आप movies, tv shows, web series का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। इसके लिए आपको इसका subscription लेने की जरूरत होती है। यहां पर आप new movies और old movies दोनों प्रकार की movies को enjoy कर सकते हैं।

Netflix:

यह एक popular video streaming platform है जहां पर movies, tv shows, documentries का large collection देखने को मिल जाता है। video देखने के लिए आपको monthly या yearly subscription लेने की जरुरत पड़ती है। आप old & new movies, tv shows को अपनी पसंद की quality में देख सकते हैं।

Sony LIV:

यहां पर आपको अलग अलग genres जैसे comedy, drama, crime, horror, action इत्यादि देखने को मिल जाती है। live sports की सुविधा भी आपको यहां पर मिल जाती है। Sony LIV Hindi, Marathi, English, Tamil और Telugu में उपलब्ध है।

Hoichoi:

यह एक Bengali video streaming platform है जहां पर आपको Bengali Movies के अलावा web series भी देखने को मिल जाती है। आप movies के english subtitle भी देख सकते हैं। इसको AVG entertainment द्वारा manage किया जाता है।

Recommendations for VPN To Use Torrent Sites:

VPN का उपयोग करके आप जो वेबसाइटें block की हुए होती हैं उन्हें access कर सकते हैं।इसके लिए आप paid या free vpn software का उपयोग कर सकते हैं। आपको Browser के लिए vpn extension भी देखने को मिल जाता है जिसको activate करके आप इन साइटों में access कर सकते हैं। आप नीचे दी गयी साइटों से VPN software download कर सकते हैं:

  • ExpressVPN
  • Speedify
  • Betternet
  • PrivateVPN
  • Hotspot Shield
  • Windscribe
  • Opera VPN
  • hide.me
  • Proton
  • TunnelBear

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत अगर आप किसी Original Content की Piracy करते हैं तो इसको दण्डनीय अपराध माना गया है. MeraGK.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर जो भी कंटेंट दर्शाया गया है वह content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया आप ऐसी websites से उचित दूरी बनाये रखें और फिल्म डाउनलोड करने का legal तरीका चुनें।

admin

Recent Posts

Pongal 2021 कब है? पोंगल कैसे बनाते है? (मीठा पोंगल व्यंजन बनाने की विधि)

Pongal Pongal - दक्षिण भारत के तमिलनाडु और केरल राज्य में मकर संक्रांति को 'पोंगल' के रुप में मनाया जाता… Read More

51 years ago

Gudi Padwa 2021 Date, Time – गुड़ी पाड़वा पर्व कैसे मनाते हैं?

Gudi Padwa Gudi Padwa - गुड़ी पाड़वा का पर्व चैत्र मास की शुक्ल प्रतिपदा को मनाया जाता है। इस दिन… Read More

51 years ago

FilmyMeet 2020 Live Link: Free Download Punjabi, Hindi, Telugu Movies

FilmyMeet 2020 Live Link: Free Download Punjabi, Hindi, Telugu Movies FilmyMeet 2020 Live Link: Free Download Punjabi, Hindi, Telugu Movies… Read More

51 years ago

एकलव्य रहस्य: आखिर क्यों भगवान श्री कृष्ण ने “एकलव्य” का किया था वध?

एकलव्य एकलव्य को कुछ लोग शिकारी का पुत्र कहते हैं और कुछ लोग भील का पुत्र। प्रयाग जो इलहाबाद में… Read More

51 years ago

Karva Chauth 2020 Date, Time, Vrat Katha – करवा चौथ 2020

Karva Chauth Karva Chauth - करवा चौथ का दिन और संकष्टी चतुर्थी, जो कि भगवान गणेश के लिए उपवास करने… Read More

51 years ago

9kMovies 2020 Live Link: Free Download Bollywood, Hollywood Movies

9kMovies 2020 Live Link: Free Download Bollywood, Hollywood Movies 9kMovies 2020 Live Link: Free Download Bollywood, Hollywood Movies - 9kmovies… Read More

51 years ago

For any queries mail us at admin@meragk.in