TamilYogi 2023 Link Free Download Tamil, Telugu HD Movies

TamilYogi 2023 Link Free Download Tamil, Telugu HD Movies: Tamilyogi एक piracy website है जो सभी new movies को free में provide करती हैं। यहां से मुख्य रूप से new Tamil movie download कर सकते हैं। इस article में हम आपको इस वेबसाइट के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देंगे।

यहां पर यह भी बताएंगे की यहां से movie download कैसे करें। यहां से आप Tamil HD Movies, Tamil Dubbed Movies और Latest Tollywood movies को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसी बहुत से alternatives के बारे में आपको जानकारी देंगे जहां से movies को download करना legal है।

Tamilyogi की तरह ही अन्य pirated websites Tamilrockers, Movierulz इत्यादि हैं जो illegal content को provide कराती हैं। यहां से Tamil, Telugu, Punjabi और Malayalam movies download करने के अलावा movie को online stream भी कर सकते हैं। आजकल लोगों को घर बैठे ही latest movie download करना और देखना काफी पसंद है। इस website पर ये सभी film upload हो जाती है जो कि illegal माना जाता है. इसलिए movie हमेशा legal तरीके से ही देखिये।

हम आपको यह बता दें कि हम किसी भी प्रकार की pirated वेबसाइट का समर्थन बिलकुल भी नहीं करते हैं और ना ही इसे promote करते हैं। यहां से आप HD Quality में movies download कर सकते हैं। यहां पर 360p, 720p, 1080p जैसी video quality में movies डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। चूंकि यह एक torrent वेबसाइट है जिसका domain समय समय पर change होते रहता है। यहां से millions में user movies को download और stream करते हैं।

इस वेबसाइट से movies के अलावा TV shows, serials, drama और web series download कर सकते हैं। लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि यह वेबसाइट use करने में illegal है और पकड़े जाने पर इसकी आपको सजा भी हो सकती है। यहां से आप movies को dual audio में तथा hindi dubbed movies भी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन हम आपको यही सलाह देते हैं कि pirated websites से movies को download ना करें।

TamilYogi से Movie Download कैसे करें?

tamilyogi

Tamilyogi से Tamil, Bollywood, Hollywood, Malayalam और Kannada movies को आसानी से download कर सकते हैं। website पर जाने के बाद आपको सभी प्रकार के movies दिखाई देंगे जैसे Tamil new movies, Tamil Dubbed movies. जिस मूवी को डाउनलोड करना है उसे search bar में सर्च भी कर सकते हैं और फिर उस पर click कीजिये और आप आगे दिए गए निर्देशों का पालन करके movie download कर सकते हैं।

जब आप Tamilyogi वेबसाइट या कोई दूसरी Pirated Website पर visit करोगे तो इस प्रकार का मैसेज दिखाई देगा. “You are not authorized to access this web page …..” चूँकि Movies की piracy करना एक बहुत ही बढ़ा अपराध है इसलिए ऐसे site के content को illegal माना जाता है।

लोगों द्वारा VPN Software या extension की मदद से movie download कर ली जाती है। VPN की सहायता से block की गयी वेबसाइट भी access कर सकते हैं। लेकिन इस प्रकार से वेबसाइट को access करना illegal है और क़ानून के खिलाफ है। हम आपको यही सलाह देते हैं कि movie को download legal तरीके से ही कीजिये।

Steps to Download Movies on Mobile, PC or Tablet

  • Step 1: मूवी वेबसाइट Tamilyogi में जायें
  • Step 2: जिस movie को आपको download करना है उस मूवी को सर्च बार से खोजें
  • Step 3: movie को choose करें और फिर Download Button पर click करें
  • Step 4. अन्य निर्देशों का पालन करते हुए movie download कर सकते हैं

tamil yogi.cool/home/

सरकार हर समय इन जैसी पायरेटेड वेबसाइटों पर नजर रखती है। लेकिन इस प्रकार की वेबसाइट अपना डोमेन नाम बदल देती है और फिर से नए डोमेन नाम के साथ वापस आती है, कुछ link निम्न प्रकार हैं

Tamil yogi.fuTamil yogi.nn
Tamil yogi.clTamil yogi.eu
Tamil yogi.usTamil yogi.ml
Tamil yogi.ccTamil yogi.me
Tamil yogi.vip Tamil yogi.fm
Tamil yogi.proTamil yogi.ccv
Tamil yogi.com Tamil yogi.nu
Tamil yogi.in Tamil yogi.cf

TamilYogi पर उपलब्ध movies की category

Tamilyogi पर निम्न प्रकार की movies available हैं:

  • Tamil new movies
  • Tamil Bluray movies
  • Tamil Dubbed movies
  • Tamil DVDRip movies

Tamilyogi की तरह अन्य कई pirated websites इंटरनेट पर उपलब्ध हैं और movie की piracy करना अपराध है। इस प्रकार की pirated websites का उपयोग करना पूरी तरह से illegal है। ऐसी वेबसाइटों को government द्वारा ban किया गया है। Tamilyogi की तरह अन्य pirated वेबसाइट जैसे Tamilrockers, Movierulz, Khatrimaza, Tamilgun इत्यादि से movie को डाउनलोड करना या देखना अपराध माना गया है। पकड़े जाने पर इसकी आपको सजा या जुर्माना दोनों हो सकता है।

Piracy law के अंतर्गत यहां से video content access करने पर आप समस्या में पड़ सकते हैं। इसलिए ऐसी वेबसाइटों का उपयोग अपने जोखिम में करें। हम आपको सलाह देते हैं की यहां से किसी भी प्रकार का video content access ना करें। ऐसे बहुत से case हैं जहां पर copyrighted content को बिना permission के upload करने पर Police ने लोगों को arrest किया है।

Tamilyogi पर किस Format में Movie Download कर सकते हैं?

Tamilyogi पर निम्न Format में Movie उपलब्ध है:-

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD movies

Tamilyogi वेबसाइट भारत में प्रसिद्ध क्यों है?

इंटरनेट पर movie download करने की बहुत सारी वेबसाइटें मौजूद हैं लेकिन कुछ ही ऐसी websites हैं जहां से आप आसानी से movie डाउनलोड कर सकते हैं। Tamilyogi वेबसाइट उनमे से एक है। यहां से आप latest Tamil Movies, Tv serials और web series को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। भारत अलग अलग भाषाओं में movie download करने के लिए जाना जाता है जैसे कि Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Bollywood, Hollywood etc जब आप tamilyogi वेबसाइट के होमपेज पर visit करोगे तो यहां पर आप अलग अलग category पाएंगे जैसे कि TamilYogi HD Movies, HD Videos, DVDrip, Bluray etc

यहां पर आप category के अनुसार movie select करके डाउनलोड कर सकते हैं। यहां से movie डाउनलोड करने के साथ साथ आप movies को online stream भी करा सकते हैं जिसके लिए आपको किसी भी प्रकार की subscription fee देने की जरुरत नहीं है। यह मूवी डाउनलोड करने के लिए free service है जहां आप नयी launch हुई movies का आनंद ले सकते हैं।

Tamilyogi के अन्य alternative

Tamilyogi के अन्य alternatives निम्नलिखित हैं:

Tamil Movies leaked on Tamilyogi

Tamilyogi द्वारा निम्न tamil movies को online leak किया गया:

  • Guna 369
  • John Wick
  • Arjun Patiala
  • Kabir Singh
  • Kadaram Kondan
  • Spider-Man: Far From Home
  • The Lion King
  • Dear Comrade
  • Jackpot

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. MeraGK.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें

यह भी देखें

Exit mobile version