Isaimini 2023 Link: Free Download Tamil HD Movies

Isaimini 2023 Link: New Tamil HD Movies Free Download – Isaimini भारत की piracy movie website जो कि Latest Movies को Online leak करती है जिसमे आपको सभी तरह की Latest movies Hollywood, Tamil का download link provide कराया जाता है। यहाँ पर सभी movies download करने के लिए free में उपलब्ध होती है।

Isaimini में movies को direct download करने के साथ-साथ online streaming भी कर सकते हैं। इस वेबसाइट का इस्तेमाल खासतौर पर New Tamil Movie download करने के लिए किया जाता हैं और आज के समय मे यह काफी पॉपुलर वेबसाइट हैं।

CategoryMovies & MP3
LanguageTamil
New URLwww.isaiminiyo.net
StateTamilnadu
Main Domainwww.isaimini.com

Isaimini के बारे में अधिक जानकारी देने से पहले आपको यह पता होना चाहिए की यह एक प्रकार की torrent website है और इसका उपयोग करना या इस पर video content को upload करना illegal है। इसको भारत सरकार के द्वारा ban कर दिया गया है। यह वेबसाइट पूरी दुनिया में pirated वेबसाइटों में काफी popular है।

यहां पर movies, TV shows और web series के release होते ही इनको इस वेबसाइट में leak कर दिया जाता है। यही कारण है की इसको visit करने वाले users की संख्या millions में है। यहां आप HD Quality में movies को डाउनलोड कर सकते हैं।

यह वेबसाइट काफी सालों से काम कर रही है जहां पर latest movies का download link उपलब्ध कराया जाता है। इसके इतने सालों से active रहने के कारण इसके customers millions में हैं। यहां पर आपको लगभा सभी languages जैसे कि English, Hindi, Tamil, Telugu, Kannada और Punjabi में movies download करने को मिल जाती है। इस वेबसाइट से आप latest movies को release होने के कुछ देर बाद ही अलग अलग video quality में free में download कर सकते हैं।

यहां से movies को download करने के अलावा आप यहां से movies, tv shows और web series को online stream भी कर सकते हैं। यहां पर आप tamil movies के अलावा English, Hindi, Telugu movies भी download कर सकते हैं। इसको TamilRockers के competitor के रूप में भी देखा जाता है।

यहां से आप movies के साथ साथ documentaries, web series, TV Series and shows को Full HD Quality में देख सकते हैं। इस वेबसाइट में आपको educational content भी देखने को मिल जाता है।

चूंकि torrent वेबसाइटों से movies को download करना illegal है। और download करने के साथ साथ यहां पर content को upload करना भी illegal है। इस प्रकार की torrent वेबसाइटों से आपके system में malware attack कर सकते हैं। इसलिए pirated वेबसाइटों का उपयोग ध्यान पूर्वक कीजिये। यहां पर हम आपको जानकारी देंगे कि क्या यहां से movie download करना safe है और यहां से movie कैसे download करें।

Isaimini website के features

Isaimini

ऐसे बहुत से reasons हैं जिनकी वजह से आप Isaimini website का उपयोग करना चाहेंगे। अपने unique features के कारण ही यह website काफी संख्या में users के द्वारा surf की जाती है। इसके features निम्नलिखित हैं:

  • अगर आप Hollywood movies देखना पसंद करते हैं तो इस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। आपको movie की category find करनी होती है और वह movie screen पर display हो जाएगी।
  • नयी release हुई Bollywood movies भी इस वेबसाइट में available हो जाती हैं। कुछ movies तो release होने से पहले ही यहां पर leak कर दी जाती है।
  • अगर आप high definition में movies download करना चाहते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए best है। आप यहां से अपनी पसंद की quality में movies download कर सकते हैं।
  • इस वेबसाइट में आपको 1080p और 720p में movies देखने को मिल जाती है जिसको आप desktop या laptop में enjoy कर सकते हैं।
  • यहां से movie download करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का charge देने की जरूरत नहीं है। यहां पर movies, web series, tv serials इत्यादि content download करने के लिए free में available है।
  • इस वेबसाइट में आपको अलग अलग भाषाओं Hindi, English, Tamil, Telugu, Marathi, Kannada, Punjabi में dubbed movies देखने को मिल जाती है।
  • यहां से आप movies, tv serials, animation movies, episodes, cartoon animation, cartoon videos, trending videos, web series, songs इत्यादि content download कर सकते हैं।
  • यहां पर best audio quality में songs available हैं। यहां पर नई movies से लेकर old movies के songs available हैं। यहां से आप devotional songs भी download कर सकते हैं।

Isaimini Alternatives

Isaimini website के alternatives निम्नलिखित हैं:

Downloadhub

अगर आपको movie देखना पसंद है तो आप Downloadhub website से movies को देख सकते हैं। यह एक लोकप्रिय movie downloading वेबसाइट है जिसके बारे में हो सकता है आपने सुना होगा। movies के अलावा आप यहाँ से अन्य videos को भी download कर सकते हैं।

Movies और web series की पूरी दुनिया में बहुत demand है और इस वेबसाइट में आपको video content free में देखने को मिल जाता है जिसे आप HD Quality या अपनी पसंद की quality में देख सकते हैं। trending animation videos भी आपको यहां पर देखने को मिल जाते हैं जिसके लिए आपको कोई भी charge देने की जरूरत नहीं है।

Dvdplay

यहां से आप Bollywood movies के साथ साथ hollywood movies को भी download कर सकते हैं और देख सकते हैं। इस वेबसाइट को users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जहां पर आपको कईं सारी facilities मिल जाती है जो इस वेबसाइट के उपयोग को आसान बनाते हैं।

Movie के release होते ही movie को यहां पर upload कर लिया जाता है जिससे users को latest movies समय पर मिल जाती है। Movies को आप HD Quality में enjoy कर सकते हैं। यहां से आप दुनिया के trending videos को भी देख सकते हैं।

Moviezwap

इस वेबसाइट में लोकप्रिय movies release होते ही देखने के लिए available हो जाती है। कभी कभी तो movie के release होने से पहले ही movie यहां पर online leak हो जाती है। आप movies को बिना सिनेमाघरों में जाए ही घर बैठे enjoy कर सकते हैं। हांलाकि हम आपको ऐसा करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते हैं।

यहां से movie देखने के लिए आपको किसी भी प्रकार के subscription की आवश्यकता नहीं है। यह वेबसाइट use करने के लिए free में available है। अगर Isaimini website work न कर रही हो तो इस वेबसाइट का आप उपयोग कर सकते हैं।

Bollyshare

अगर आप latest movies को घर बैठे ही देखना चाहते हैं तो इस website का use कर सकते हैं। यह एक popular torrent website है जहां पर movies का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। इसके अलावा आप यहां पर interesting videos को भी देख सकते हैं। कुछ Popular movies की list यहां पर उपलब्ध है जिसे आप free में access कर सकते हैं।

अगर आपने कोई नयी movie देखनी miss कर ली है तो उस movie को आप यहां पर search कर सकते हैं और अपनी पसंद की movie को online देख सकते हैं। Movies के अलावा आप यहां से songs भी download कर सकते हैं जिनको आप free time में सुन सकते हैं।

Bolly4u

Bolly4u लोकप्रिय torrent वेबसाइटों में से एक है जहां से आप latest movies को access कर सकते हैं। इस वेबसाइट का server काफी तेज है और movie देखने के लिए किसी भी प्रकार का buffering issue देखने को नहीं मिलता है।

अगर आपने कोई Bollywood या Hollywood movie miss कर ली है तो इस platform में आकर आप उस movie को search कर सकते हैं और desired result में से movie select करके movie को enjoy कर सकते हैं। यहां पर आपको बहुत बड़ी संख्या में categories देखने को मिल जाती है। Isaimini के alternative के रूप में आप इस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।

HindiLinks4u

Bollywood movies download करने के लिए यह best वेबसाइटों में से एक है। अगर आप कोई movie नहीं देख पाए हैं तो उस movie को आप इस website में search कर सकते हैं और free में movie देख सकते हैं। आपको किसी भी प्रकार के subscription की जरूरत नहीं है।

यहां पर आप अलग अलग भाषाओं Hindi, English, Tamil, Kannada, Malayalam, Marathi, Telugu, Punjabi में movies को देख सकते हैं। इस वेबसाइट में movies download करने के लिए HD Quality में available है, आप 1080p, 720p, 360p में videos को देख सकते हैं। Bollywood lovers के बीच यह वेबसाइट काफी लोकप्रिय है जहां पर आपको latest content समय समय पर मिलता रहता है।

HDfriday

यहां पर आपको movies के साथ साथ web series भी देखने को मिल जाती है। आजकल के समय में लोगों को movie तो पसंद है ही और web series देखना भी लोग काफी पसंद करते हैं, यह सब video content आपको इस website में देखने को मिल जाता है जिसे आप free में access कर सकते हैं, इसके लिए आपको register करने की जरूरत नहीं है।

यहां पर आप अपनी पसंद की movie और web series को search कर सकते हैं और online stream कर सकते हैं। इसके अलावा आपको यहां पर cartoon और animation videos भी देखने को मिल जाते हैं जिन्हे आप किसी भी समय आसानी से access कर सकते हैं।

Dvdwap

Dvdwap एक लोकप्रिय torrent movie downloading वेबसाइट है जिसको काफी users के द्वारा उपयोग किया जाता है। यहां पर आपको movies के साथ साथ trending videos भी देखने को मिल जाते हैं। इस वेबसाइट के द्वारा users को दी जाने वाली facilities के कारण इस वेबसाइट का उपयोग करना काफी आसान है। आप बिना किसी परेशानी के movies को यहां पर enjoy कर सकते हैं। Isaimini के best alternative के रूप में आप DvdWap website का उपयोग कर सकते हैं।

BestHDmovies

इस वेबसाइट में High definition में movies देखने के लिए उपलब्ध है। यहां पर video content देखने के लिए free में available है, इसके लिए आपको sign up करने की जरूरत नहीं है। इसको Isaimini के best alternative के रूप में देखा जाता है और काफी users के द्वारा इसको use किया जाता है।

यहां पर movie download करने के लिए अलग अलग format में उपलब्ध है और आप अपने पसंद का format choose करके movie downlaod कर सकते हैं। यहां पर content को सुव्यवस्थित तरीके से categorize किया गया है।

Isaimini com में किन Categories की Movie उपलब्ध हैं?

Isaimini com में latest hollywood और tamil movies free में download कर सकते हैं। Isaimini अब एक खुद का local server host करती है जिसमें उनके सभी movie content को store किया जाता है. लेकिन ये server का location बिलकुल ही unknown है। यहां पर विभिन्न प्रकार की category उपलब्ध है:

  • Tamil Dubbed Movies
  • Tamil Mp3 Songs
  • Tamil Ringtones Tamil HD Videos
  • Tamil HD Trailers
  • Tamil Mobile Movies
  • Tamil HD Wallpapers
  • Tamil Lyric Videos
  • Tamil Recent Updates

Action

Action movies को भी लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आप इस वेबसाइट में action category में जाकर related movies को find कर सकते हैं, जहां पर आपको hollywood और bollywood movies के popular action videos और movies देखने को मिल जाती है।

Comedy

users के द्वारा comedy genre काफी पसंद की जाती है और इसकी demand काफी ज्यादा होती है। यहां से आप best comedy videos को free में download कर सकते हैं। regional comedy videos से लेकर western comedy videos तक लगभग हर प्रकार के comedy videos यहां पर download करने के लिए available हैं।

Biography and Autobiography

ऐसी बहुत सारी movies हैं जो famous personality के ऊपर बनायी गयी हैं। अगर आप किसी personality को पसंद करते हैं और इस पर कोई movie बनती है तो आप इसे देखना जरूर पसंद करोगे। इस वेबसाइट में Biography and Autobiography की category भी available है। इन movies में great personalities के lifetime achievements को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया जाता है।

Romantic

इस वेबसाइट में romance category available है जहां से आप evergreen romantic movies को enjoy कर सकते हैं। यहां पर love and romance movies का काफी बड़ा collection देखने को मिल जाता है। इन movies को आप HD Quality में और free में देख सकते हैं या download कर सकते हैं।

Suspense

Movie में अगर suspense हो तो movie का मजा दोगुना हो जाता है। यहां पर आपको Suspense movies भी देखने को मिल जाती हैं। आप suspense category में जाकर आपको suspense से related movies की list मिल जायेगी और आप अपनी पसंद की movie को select करके देख सकते हैं या download कर सकते हैं।

Horror

Horror movies को काफी लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। लोगों को Horror movies रात में देखना काफी पसंद है। यहां पर Horror movies की category available है जहां से आप अपनी पसंद की horror movies को select कर सकते हैं और देख सकते हैं। यहां पर आपको popular Horror movies देखने को मिल जाती है।

Science fiction

Hollywood में बहुत सारी movies science से related available है और इस वेबसाइट में आपको Science fiction की category देखने को मिल जाती है जहां से आप Science fiction movies को High Definition में download कर सकते हैं।

Animation movies

users के द्वारा animation movies को भी काफी पसंद किया जाता है। ये देखने में काफी सुन्दर और attractive होती हैं। इस वेबसाइट में Animation movies की category भी available है जहां से आप अपनी पसंद की animated movies को search कर सकते हैं और देख सकते हैं।

Isaimini 2023 Live Link:

Isai mini.coIsai mini.in
Isai mini.netIsai mini.dub
Isai mini.entIsai mini.any
Isai mini.siteIsai mini.live
Isai mini.onlineIsai mini.in
Isai mini.mazaIsai mini.run

Isaimini Latest Movies Download?

Isaimini website के द्वारा नयी movies और tv series को वेबसाइट पर upload कर दिया जाता है। upload किये गए इस content को आप आसानी से download कर सकते हैं। जब आप Isaimini वेबसाइट या कोई दूसरी Pirated Website पर visit करोगे तो इस प्रकार का मैसेज दिखाई देगा. “You are not authorized to access this web page …..” इस प्रकार के error को दूर करने के लिए VPN का उपयोग किया जाता है। VPN की मदद से block की हुई वेबसाइटों को access कर सकते हैं।

pirated वेबसाइटों के द्वारा latest launch हुई movies को release होने के कुछ ही देर बाद या कभी कभी तो release होने से पहले ही leak कर दिया जाता है। चूंकि इस content को बनाने में movie makers द्वारा काफी मेहनत लगती है और अगर यह content free में available होता है तो इससे film makers को नुकसान हो जाता है। इसलिए हम आपको यही सलाह देते हैं की इस प्रकार का content pirated websites से download ना करें।

Isaimini website के legal alternatives निम्नलिखित हैं:

  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Mx Player
  • Sony Liv

Hotstar

Hotstar एक video streaming platform है जिसको भारत में काफी पसंद किया जाता है और काफी users इसका उपयोग करते हैं। यहां पर आपको entertainment से related content का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है। live cricket matches को भी यहां पर online stream किया जाता है जिससे users बिना tv के mobile से ही live streaming का आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा यहां पर आपको कईं सारे Indian channels भी देखने को मिल जाते हैं, आप news channels को भी देख सकते हैं। Hotstar में कुछ content free में available है और कुछ content देखने के लिए इसका subscription लेने की जरूरत होती है।

Netflix

यह एक लोकप्रिय streaming website है जिसको काफी लोग पसंद करते हैं और entertainment के रूप में daily इस website का उपयोग करते हैं। इसके दुनियाभर में लगभग 168 million users हैं, जिससे यह अन्य related websites को tough competition देती है। illegal torrent websites के alternative के रूप में आप इस website का उपयोग कर सकते हैं।

यहां पर आप latest movies को enjoy कर सकते हैं। Movies के साथ साथ यहां पर popular web series भी देखने को मिल जाती है। Netflix में आप entertainment से related काफी सारा content search कर सकते हैं जिन्हे आप HD Quality में या अपनी पसंद की quality में देख सकते हैं। यहां पर आपको popular web series और documentaries देखने को मिल जाती है।

इस वेबसाइट को काफी users के द्वारा prefer किया जाता है जहां पर आप अलग अलग category में video content को access कर सकते हैं। इसके लिए आपको इसका subscription लेने कि जरूरत होगी, फिर आप बिना किसी quality के videos को enjoy कर सकते हैं।

Sony Liv

यहां पर आप Sony Entertainment Network channels के content को access कर सकते हैं। यह एक बहुत ही popular video streaming platform है जहां पर आप movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं। यहां पर tv serials का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है।

अगर आपने कोई tv serial miss कर लिया है तो इस platform में आकर आप उस serial को देख सकते हैं। यहां पर बहुत सारी new movies देखने के लिए available हैं। Isaimini के alternative के तौर पर यह live streaming और movie देखने के लिए एक सबसे अच्छा platform है। इसकी service India, UAE, Oman, Saudi Arabia, Bahrain, Kuwait इत्यादि देशों में है जहां से आप इससे related content को access कर सकते हैं।

Amazon Prime Videos

इसके पूरी दुनिया में काफी अधिक संख्या में users हैं, यह top streaming website में से एक है जिसको काफी users के द्वारा use किया जाता है। कईं लोगों की तो यह वेबसाइट movie और web series देखने के लिए पहली पसंद है। यहां पर आपको अलग अलग प्रकार की category देखने को मिल जाती है।

इस वेबसाइट में आप horror से लेकर comedy लगभग सभी प्रकार की movies को enjoy कर सकते हैं। आप videos को high definition में देख सकते हैं या फिर अपनी पसंद की video quality select कर सकते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है इसको Amazon के द्वारा manage किया जाता है। यहां पर video content देखने के लिए आपको इसका subscription लेने की आवश्यकता होती है।

यहां पर समय समय पर popular web series update होते रहती है जिसको कईं देशों में काफी पसंद किया जाता है। Amazon prime videos को Isaimini के एक अच्छे alternative के रूप में देखा जा सकता है जहां पर आप अपनी पसंद की movies और web series को बिना buffering के देख सकते हैं।

Hulu

Hulu भी एक ऐसा video streaming platform है जिसको पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जाता है। इसके उपयोगी features और समय समय पर update होने वाले content के कारण काफी लोग इस platform को prefer करते हैं। यहां पर आपको बहुत सारे attractive features देखने को मिल जाते हैं।

यहाँ पर videos का बहुत बड़ा collection है जहां से आप अपने पसंद के video content को select करके online देख सकते हैं। इस platform को use करने के लिए आपको इसका subscription लेने की आवश्यकता होगी। यहां से आप live streaming भी enjoy कर सकते हैं जो कि tv और netflix का एक प्रकार का hybrid version है।

यहां पर आप famous tv shows को देख सकते हैं। यह Isaimini का एक अच्छा विकल्प है जहां पर उपलब्ध video content को आप बिना किसी परेशानी के enjoy कर सकते हैं।

MX Player

MX Player भी एक video streaming platform है जिसको torrent websites के विकल्प के तौर पर देख सकते हैं। इसको विशेष रूप से mobile phone users को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसमें आपको बहुत सारे features देखने को मिल जाते हैं जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। यहां पर आपको नयी web series भी देखने को मिल जाती है।

MX Player को शुरुआत में video content देखने के लिए use किया जाता था लेकिन समय के साथ इसमें कईं बदलाव आये और यह streaming services भी provide करने लग गया, जहां पर आप अपनी पसंद की movies और web series को देख सकते हैं।

Isaimini वेबसाइट जैसी torrent वेबसाइटों के alternate के तौर पर MX Player को use कर सकते हैं। यहां पर आपको web series के साथ साथ नयी release हुई movies भी देखने को मिल जाती है।

YouTube

YouTube को दुनियाभर में खूब पसंद किया जाता है। यहां पर उपलब्ध content देखने के लिए free में available रहता है जिसको आप घर बैठे आसानी से access कर सकते हैं। इसको आप अपने laptop या mobile में use कर सकते हैं। हांलाकि video देखते समय आपको यहां पर advertisements देखने को मिल सकते हैं।

इसको काफी अधिक संख्या में users के द्वारा use किया जाता है। आप इसका subscription भी ले सकते हैं जिससे आपको unnecessary ads दिखने बंद हो जायेंगे। यहां पर आपको कईं movies और videos देखने को मिल जाते हैं। live stream की सुविधा भी यहां पर उपलब्ध है। चूंकि इसको पूरी दुनिया में काफी use किया जाता है तो यह कईं भाषाओं में उपलब्ध है। Isaimini के alternative के रूप में आप Youtube का उपयोग कर सकते हैं।

Zee5

अगर आप movies के साथ साथ tv serials देखना भी पसंद करते हैं तो आप इस platform का उपयोग कर सकते हैं। यहां पर आपको Bollywood और Hollywood movies देखने को मिल जाती है जिनको आप अपनी पसंद की quality जैसे कि 1080p या 720p में देख सकते हैं।

अगर आपने किसी tv serial का telecast miss कर लिया है तो यहां पर आपको उस tv serial के episode देखने को मिल जायेंगे जिसको आप घर बैठे कभी भी access कर सकते हैं। यहां पर आपको बहुत साडी facilities भी मिल जाती है जिस कारण इसको काफी संख्या में users के द्वारा पसंद किया जाता है।

Subscription लेने पर आप नयी release हुई मूवीज को इस platform में देख सकते हैं। और अगर आपने subscription नहीं लिया है तो आप बाद में नयी movies को enjoy कर सकते हैं।

HBO Now

Hollywood movies को दुनियाभर में खूब पसंद किया जाता है और अगर बात इन movies को online देखने की आती है तो HBO Now को recommend किया जाता है। यहां पर आपको popular Hollywood movies और अन्य videos देखने को मिल जाते हैं।

इस वेबसाइट के ऐसे बहुत से features हैं जो इसके उपयोग को आसान बनाते हैं और आप बिना किसी परेशानी के content को access कर सकते हैं। इसके लिए आपको इसका subscription लेने की आवश्यकता होगी जिसके बाद आप hollywood movies को enjoy कर सकते हैं।

यहां पर content समय समय पर update होता रहता है जिससे users को latest videos देखने को मिल जाती है। यहां से आप web series को भी online stream कर सकते हैं। illegal torrent websites को use करने के बजाय यह एक अच्छा विकल्प है।

Isaimini Latest Leaked Movie

हाल ही में ही tamil movie Kolanji को Isai mini website पर leak कर दिया गया। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं Dhanaram Saravanan. वहीँ इस फिल्म में Samuthirakani और Sanghavi ने सबसे crucial role निभाया है। यहां पर निम्न movies को leak कर दिया गया:

  • Iruttu
  • Rio Raj in Plan Panni Pannanum
  • Irumbu Manithan
  • Jurassic Thunder
  • The Grudge
  • Kumbalangi Nights
  • Oru Adaar Love
  • Lucifer
  • Virus
  • Luca
  • Isakkinte Ithihasam

Isaimini app को download कर सकते हैं

Isaimini website से movie download करने के अलावा आप इसकी app से भी movies download कर सकते हैं। जहां से आप movies को online stream भी कर सकते हैं। इस app का interface बहुत ही user-friendly है जिसको users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए design किया गया है। इस app के बहुत से features हैं जो इसको use करने में काफी आसान बना देते हैं। Movies को download या stream करने के लिए wifi को recommend किया जाता है।

Isaimini apk download:

APP NAMEFEATURE
File Size6.2 MB
Versionv3.0
RequirementAndroid 4.0 & Above
LanguagesEnglish, Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam
Last Updated25-October-2019
LicenseFree

How Does Isaimini Work?

Isaimini एक free torrent website है जिसको एक team के द्वारा चलाया जाता है। इनके द्वारा website के url को समय समय change कर दिया जाता है जिससे ये url ban होने से बच जाते हैं और पुराने url को new url में redirect कर दिया जाता है।

इस website को access करते समय error दिखाई दे सकता है ऐसा इसलिए क्योकि इसको government द्वारा block किया हुआ है। इस website को access करने के लिए लोग VPN का उपयोग कर लेते हैं। VPN के द्वारा virtual networking system को create किया जाता है। इसके द्वारा private network को create करके user public network के जरिये private network से connect हो जाते हैं।

Torrent की process seeds पर निर्भर होती है। यह seeding system उस data के पूरे set को प्राप्त करके काम करता है जिसे इसे डाउनलोड करना होता है और data के इस set में फ़ाइल होती है लेकिन fragmented होती है।

यह fragmented data cloud networking system के माध्यम से विभिन्न अन्य कंप्यूटरों में वितरित किया जाता है। इस प्रकार, seed करने वाला उपयोगकर्ता अन्य नेटवर्क को remaining fragmented parts को share करने के लिए कहता है। इसलिए, Torrenting के लिए विभिन्न उपयोगकर्ताओं को अपने डेटा के fragmented pieces को seed करने की आवश्यकता होती है।

isai mini वेबसाइट बिलकुल भी legal नहीं है. यह पूरी तरह से Illegal है. भारत सरकार के हिसाब से कोई भी piracy website पर किसी भी प्रकार की movies को देखना या download करना पूरी तरह से illegal हैं। वहीँ इसके लिए आपको जेल की सजा भी हो सकती है। Movies को theater में देखना ही legal है।

वहीँ यदि आप किसी video प्लेटफार्म का subscription लिए हुए हैं तब भी ये legal है उसे देखना या download करना. लेकिन चूँकि ये pirated websites बिना किसी के permission ही इन movies को upload कर देते हैं. जिससे कि film निर्माताओं का बहुत नुकसान होता है इसीलिए ये illegal हो जाता है।

पूरी दुनिया में Torrenting को illegal माना गया है। इसके द्वारा उपलब्ध कराया गया data free में available हो जाता है। इस प्रकार की torrent वेबसाइटों का उपयोग करने पर या यहां पर copyrighted content upload करने पर आपको इसकी सजा हो सकती है। हम आपको यही सलाह देते हैं कि इस प्रकार की pirated websites का उपयोग ना करें। Movie देखने के legal तरीके ही अपनाएं जैसे कि youtube, netflix, amazon prime video, hotstar etc

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. MeraGK.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें

Exit mobile version