Guest Post Submit in Hindi for MeraGK.in

Guest Post Submit in Hindi for MeraGK.in

Guest Post Submit करने के लिए हम आपको platform provide करते हैं। Guest post को हम Hindi language में ही accept करते हैं। इसके लिए आप हमसे admin@meragk.in पर संपर्क कर सकते हैं। आपके द्वारा भेजी गयी guest post हमारी team के द्वारा review की जाती है जिसमे content की quality पर काफी ध्यान दिया जाता है और यह भी check किया जाता है कि content duplicate है या नहीं; इसके अलावा भी कईं अन्य चीज़ों पर ध्यान दिया जाता है। ये सब चीज़ें review करने के बाद ही हम Guest Post approve या disapprove करते हैं।

MeraGK.in पर Guest Post Submit कैसे करें?

Guest Post Submit करने के लिए आपको सिर्फ mail id की जरूरत है। आपको अपनी mail id पर जाना है और वहाँ पर post को type करके और Photos, Featured Image attach करके हमारी email id admin@meragk.in पर send कर देना है। आपको कुछ और बातों का ध्यान रखना है जिनका उल्लेख नीचे किया गया है:

  1. Mail का Subject “New Guest Post” होना चाहिए।
  2. Post में Main Heading अवश्य होनी चाहिए।
  3. Post का URL भी mention होना चाइये।
  4. Post की category भी mention होनी चाहिए।
  5. इसके अलावा आपको author name, about author, author email id, author photo भी share करनी पड़ेगी।

Terms and Conditions

Guest Post Submit करने से पहले हमारे Terms and Conditions को एक बार अवश्य पढ़ें, जो नीचे दी गयी हैं:

1. अगर आपके द्वारा भेजी गयी post को MeraGK.in पर publish कर दिया जाता है तो आप उसको दूसरे Blog या website पर publish करने के लिए नहीं भेज सकते हैं, और ना ही अपने किसी Blog या Website पर publish कर सकते हैं। ऐसा करने पर हम आपकी Guest Post को तुरंत ही remove कर देंगे।

2. आपके द्वारा भेजा गया content एकदम 100% unique होना चाहिए।

3. आपके द्वारा भेजी गई Guest Post को हम अपनी जरूरत के हिसाब से Title, Category, Tags, Keywords, Hyperlinks, Photos, और Content में Edition और Modification कर सकते हैं।

4. Website का Spam Score 1% या उससे कम होना चाहिए।

5. जिस Page या Post के लिए आपको Backlink दी जाएगी, उस Page/Post को आप Spam या दुष्प्रचार के लिए इस्तेमाल नहीं कर सकते। अगर आपने ऐसा किया तो आपकी Backlink को हमेशा के लिए Remove कर दिया जाएगा।

6. अगर आपकी Backlink की वजह से हमारी वेबसाइट को SEO संबंधी नुकसान हुआ। तो हम आपकी Backlink को NoFollow Backlink अथवा Text में बदलने का अधिकार रखते हैं।

7. जिस Author के नाम से Post को publish किया जाएगा। उसके नाम से MeraGK.in पर एक Author account बनाया जाएगा। लेकिन इस account का Access permanently MeraGK.in के पास रहेगा। लेखक अथवा लेखक से जुड़े किसी भी व्यक्ति को इस Account का Access नहीं दिया जाएगा।

8. Blog Post में किसी भी प्रकार का affiliate link नहीं होना चाहिए।

To submit Guest post, click here or Kindly contact us on admin@meragk.in

Subscribe Us
for Latest Updates